2 युवकों को कुचला ट्रक ने घटनास्थल पर ही हुई मौत, गोला का मंदिर और तानसेन रोड की घटना

ग्वालियर. ट्रैफिक सप्ताह के आखिरी दिन रविवार की सुबह शहर में घुसे 2 ट्रकों ने अलग अलग जगह में 2 राहगीरों को कुचल दिया हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद गोला का मंदिर और तानसेन रोड़ पर स्थानीय लोगो ने चक्काजाम कर दिया है। ट्रैफिक रूल्स के प्रति जागरूकता फैलाने में पुलिस सुबह से मशक्कत करती रही वहीं चेक पॉइंट पर नजर बचाकर घनी आबादी वाले इलाकों में 2 ट्रक दाखिल हो गए।
लोगों ने घेराबंदी कर ट्रक चालक को पकड़ जमकर पिटाई की
पहला हादसा गोला का मंदिर चौराहे पर हुआ यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा पर जा रहे महेन्द्र पोद्दार को टक्कर मार दी। हादसे में महेन्द्र अपने बेटे सहित सड़क पर गिर पड़े और ट्रक रोकने के बजाय ड्राइवर ने बचकर भागने की कोशिश की इसमें ट्रक का टायर महेन्द्र के सिर को कुचलकर निकल गया। हादसे के चश्मदीद लोगों ने तत्काल घेराबंदी कर के ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया और गुस्साई भीड़ ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे से आक्रोशित भीड़ ने गोला का मंदिर चौराहे पर चक्काजाम लगा दिया फिर भारी पुलिस फोर्स के साथ अफसर पहुंचे और भीड़ को समझा बुझाकर शांत किया।
पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी
दूसरा हादसा तानसेन नगर रोड़ पर हुआ गोल पहाडि़या रहने वाला युवक दिनेश कुशवाह निवासी गोल पहाडि़या पानी के बताशे लेने आता था रोजाना की तरह वह अपने साथ के साथ बाइक पर जा रहा था इतने में पीछे से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दी हादसे में बाइक चला रहा युवक दूर जा गिरा जबकि पीछे बैठा दिनेश कुशवाह सड़क पर गिर पड़ा। ट्रक चालक भी स्टेरिंग नियंत्रित नहीं कर सका और ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया और दिनेश की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online