मेहरा कॉलोनी में गन्दे पानी से फैली बीमार, 42 बच्चे बीमार, मंत्री मायासिंह ने क्षेत्र और अस्पताल में बीमारों से मिली

ग्वालियर. शुक्रवार की रात मेहरा कॉलोनी में गन्दे पानी के पीने से लगभग 42 बच्चे बीमार हो गये सभी बच्चों लगभग एक सी बीमारी थी सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत थी इस घटना से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया जिससे जिला प्रशासन भी सकते में आ गया । कुछ बीमार बच्चों को जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में उपचार के भर्ती कराये गये। जैसे ही नगरीय आवास एवं पर्यावरण मंत्री श्रीमति मायासिंह ने निगमायुक्त विनोद शर्मा के साथ किया क्षेत्र का दौरा, रास्ते में गन्दा पानी मिला क्षेत्रवासियों ने मंत्री श्रीमति मायासिंह से शिकायत की कि आप मोहल्ले में आई हों लेकिन नगर निगम का कोई कभी नहीं आता है।
जिला अस्पताल में बीमारों को देखने पहुंची श्रीमती मायासिंह
मुरार के जिला अस्पताल में बीमार बच्चों को देखने के लिये पहुंची सभी के स्वास्थ्य की जानकारी ली अस्पताल में तैनात डॉक्टरों से मरीजों के संबंध में जानकारी ली। श्रीमती मायासिंह ने अस्पताल में तैनात डॉक्टरों को निर्देशित किया मरीजों को उपचार में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाये।
कांग्रेसी कार्यकर्त्ता धरना पर बैठे तो कुछ अनशन
मेहराकॉलोनी में गन्दे पानी से बीमार बच्चों को तत्काल उचित इलाज मिले और गन्दे पानी के लिये दोषी उपायुक्त एपीएस भदौरिया को तत्काल हटाया जाये। धरना पर बैठे नगर निगम परिषद में नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित, सुनील शर्मा, मितेन्द्र सिंह, अनशन पर बैठे सोमेश यादव, चतुर्भुज धनोपिया आदि धरना पर बैठे हुए हैं।
मुरार जिला अस्पताल पहुंची कांग्रेस
मुरार के जिला अस्पताल में गन्दे पानी की बीमारी से जूझ बच्चों के स्वास्थ्य जानकारी लेने के लिये कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, रमेश अग्रवाल, आनंद शर्मा और रघुराज राजपूत आदि ने अस्पताल में भर्ती बीमार मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online