भय्यू महाराज ब्लैकमेल कर रहे थे सेवादार विनायक, शरद और पलक अरेस्ट

इंदौर. भय्यू महाराज आत्महत्या केस में पुलिस ने प्रमुख सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक को धारा 306, 384 और 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया। यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है पलक ने प्रेम संबंध बनाकर महाराज से लाखों रुपए ऐंठ लिए थे। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
पत्नी आयुष ने आरोप लगाया, सेवादार विनायक दुधाले, शरद ब्लैकमेल कर रहे थे
एएसपी (पूर्वी 3) प्रशांत चौबे के मुताबिक महाराज ने पिछले वर्ष घर में आत्महत्या कर ली थी। दूसरी पत्नी आयुष ने आरोप लगाया कि पति को फूटी कोठी निवासी पलक पुराणिक और सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख ब्लैकमेल कर रहे थे। महाराज ने उनसे परेशान होकर आत्महत्या की थी।
महाराज को अश्लील वीडियो भी बना लिया था
पलक की महाराज की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद केयर टेकर के तौर पर एंट्री हुई थी उसने महाराज के अकेलेपन का फायदा उठाया और प्रेम संबंध बना लिए। पलक उनके बेडरूम में ही रहने लगी और महाराज की अलमारी में ही कपड़े रखती थी उसने महाराज के अश्लील वीडियो भी बना लिया था। व्हाट्सएप पर अश्लील चैटिंग कर सेवा कर लेती थी।
महाराज के मना करने पर उसने कहा, तुम्हारे पास एक वर्ष का समय
इस बीच महाराज ने आयुषी से 17 अप्रैल 2017 को शादी कर ली जैसे ही पलक को भनक लगी उसने शादी का दबाव बनाया। महाराज के मना करने पर उसने कहा था कि तुम्हारे पास एक वर्ष का समय है इस दौरान उसने महाराज से बहन की शादी व कपड़े, ज्वेलरी, मोबाइल के नाम पर 25 लाख रुपए ऐंठ लिए पलक का अल्टीमेटम जून में समाप्त हो रहा था उसने कहा कि 16 जून को शादी करें वरना शनि महाराज जैसा हाल होगा।
एएसपी ने कहा ब्लैकमेलिंग का षड्यंत्र सेवादार विनायक, शरद ने रचा
एएसपी के अनुसार ब्लैकमेलिंग का षड्यंत्र सेवादार विनायक और शरद ने रचा था दोनों पलक को उकसाते थे। महाराज ने पलक से पीछा छुड़ाने की कोशिश की। विनायक मौका देखकर पलक को कॉल कर देता था और महाराज से कहता था कि दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने की धमकी दे रही है। विनायक मुंह बंद करने के नाम पर लाखों रुपए महीने लेकर जाता था। महाराज को कई बीमारियां थी विनायक और पलक उन्हें दवा देते थे। विनायक शरीरिक रूप से कमजोर करने की गोलिंया खिला देता था।
पलक व महाराज के मोबाइल का डेटा रिकवर करवाया
जून 2017 में जब महाराज आयुषी से शादी कर रहे थे तब विनायक और शरद ने कॉल कर पलक को सिल्वर स्प्रिंग स्थित घर बुला लिया। पलक व महाराज के मोबाइल का डेटा रिकवर करवाया तो अश्लील चैटिंग और विनायक से बातचीत भी मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online