चोर गिरोह ने प्रॉविजनल स्टोर से 2 लाख नगदी पार किये

ग्वालियर. पुलिस गश्त में सेंध लगाकर चोर गिरोह ने सिल्वर स्टेट के नजदीक डेली नीड्स स्टोर के संचालक ब्रजेश त्रिपाठी ने बताया रात को लगभग 2.30 बजे सबल से ताला तोड़कर 2 हजार रूपये ताला तोड़कर निकाल कर ले गये आपको बता दें कि यह तीन चोर स्पलेण्डर मोटरसाईकिल से आये जिसमें एक युवक हाथ में सरिया लिये हुआ था तीसरी बार में चोरी करने में सफल हो पाये। एक प्रॉविजनल स्टोर के ताले चटका कर नगद 2 लाख रुपए नगदी और सामान पार कर ले गए। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के तानसेन नगर स्थित बरैया कॉम्पलेक्स में शनिवार से रविवार की दरमियानी रात 2 से 4 बजे घटी है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जब वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे देख तो पता चला कि चोरों ने कैमरों का एगल टेढ़ा कर दिया था जिससे उनकी पहचान ना हो सके।
न्यूज पेपर डालने वाले हॉकर ने बताया, दुकान का शटर खुला है
ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि कमेटी हॉल के पास न्यू कॉलोनी निवासी मुरारी लाल पुत्र काशीराम रूनेजा पेशे से व्यवसायी हैं और उनकी तानसेन नगर स्थित बरैया कॉम्पलेक्स में शिल्पा प्रॉवीजनल स्टोर के नाम से शॉप है। बीते रोज दुकान का काम खत्म कर वे घर चले गए थे। सुबह उनकी दुकान पर न्यूज पेपर डालने वाले हॉकर ने बताया कि उनकी दुकान का शटर खुला हुआ है।
पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया
इसका पता चलते ही वे दुकान पर पहुंचे और मामला समझ में आते ही वे दुकान पर पहुंचे और मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों का एंगल टेढ़ा कर दिया था जिससे उनकी फुटेज कैमरों में ना आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online