ग्वालियर किले पर हुई फिल्म कलंक की शूटिंग के गाने पर आलिया भट्ट ने लगाये ठुमके

ग्वालियर. किले के जहांगीर महल में फिल्म कलंक की शूटिंग दिन भर चली जिसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरूण कपूर के गाने की शूटिंग जिसमें टीकमगढ़ का हाथी और राजस्थान के ऊंट को दिखाया गया है। शूटिंग देखने के लिये चारों ओर किले में झांकते देखे गये। डायरेक्टर के द्वारा लगभग 200 लोगों को लगाया है। जहांगीर महल को बाउंसरों ने चारों ओर से घेरा रखा है।
फिल्म की शूटिंग के हाथी टीकमगढ़ से ऊंट से राजस्थान से आये
राजस्थान के लखनौति 50 किमी दूर से रातभर पैदल चलकर सरपंच बद्रीसिंह यहां पहुंचे है बद्रीसिंह ने बताया कि 10 ऊंटों के साथ आया हूं और मेरे से 5 आदमी आये हैं और हमें दो दिन के लिये बुलाया है। इसके लिये हमें मेहनताने बतौर 1 लाख 30 रूपये मिले हैं। वही, दूसरी ओर टीकमगढ़ के लिथोरा से आये अनमोल अपने साथ हाथी लेकर आये हैं अनमोल ने बताया कि हमें दो दिन की शूटिंग के बुलाया है।
शूटिंग देखने के लिये उमड़ा जनसैलाव
ग्वालियर के किले के जहांगीर महल चल रही फिल्म कलंक के लिये अभिनेत्री आलिया भट्ट को देखने युवाओं का जनसैलाब उमड़ आया जिससे बाउंसर समय समय पर धकेलते हुए दिखाई दिये ।
गाने के लिये मिर्ची फैलाई
जहांगीर महल के सामने खुले परिसर में 30 मीटर के चबूतरे पर मिर्ची फैला कर सरसों के तेल का प्रेशर पम्प से छिड़काव किया गया जहां आलिया भट्ट और वरूण धवन को लगभग 70 कलाकारों के साथ गाने को फिल्माया जाना था। गाने को मोबाइल और कैमरे शूट करने निगरानी के लिये काफी लोगों आसपास की बिल्डिंगों पर तैनात किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online