सिविल अस्पताल ग्वालियर की व्यवस्थाओं के संबंध में प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ली बैठक

ग्वालियर सिविल अस्पताल ग्वालियर में आने वाले मरीजों को बेहतर उपचार मिले। इसके साथ ही सिविल अस्पताल में ही ऑपरेशन की व्यवस्था शीघ्र प्रारंभ की जाए। अस्पताल में दवाओं की पर्याप्त व्यवस्था रहने के साथ ही स्टाफ मुस्तैदी से अपने कार्य को अंजाम दे। यह बात नवनियुक्त विधायक ग्वालियर प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की बैठक में कही। बैठक में संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएं डॉ एके दीक्षित, सिविल सर्जन डॉ व्हीके गुप्ता सहित डॉ अमित सक्सेना, डॉ प्रशांत नायक डॉ एसके श्रीवास्तव उपस्थित थे।
विधायक ग्वालियर प्रद्युम्नसिंह तोमर ने निर्वाचित होने के बाद सिविल अस्पताल ग्वालियर पहुँचकर वहाँ की व्यवस्थाओं का अवलोकन किया और चिकित्सको के साथ बैठक कर सिविल अस्पताल को और बेहतर बनाने पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अस्पताल का जो भी स्टाफ अन्य जगह संलग्न है उन्हें वापस बुलाया जाए। इसके साथ ही सिविल अस्पताल की बेहतरी के लिये जो भी आवश्यकता है, उसका प्रस्ताव तैयार किया जाए, ताकि शासन स्तर से उसे मंजूर कराया जा सके।
विधायक ने बैठक में यह भी कहा कि रोगी कल्याण के लिये जिन लोगों द्वारा दान दिया जाता है, उनकी सूची भी प्रदर्शित की जाए। इसके साथ ही अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर उपचार करने के साथ ही उनके परिजनों के साथ भी बेहतर व्यवहार होना चाहिए। संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएं डॉ दीक्षित ने बैठक में अस्पताल की व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अस्पताल को और बेहतर करने की दिशा में कारगर कदम उठाए जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online