सस्ती शराब को महंगे ब्राण्ड की वॉटलिंग करने वाले गैंग का भण्डाफोड किया क्राइम ब्रांच ने

ग्वालियर. जल्दी से धनवान बनने की चाहत में सस्ती शराब को महंगे ब्राण्ड की बोतल में भरकर शादी पार्टियों में बेचकर मोटी कमाने में जुटे तीन भाईयों ने यह काम पुरानी छावनी स्थित रायरू डिस्टलरी में पैकिंग करते हुए सीखा था। सस्ती शराब को महंगी बोतल में भरकर पैकिंग करके दो एजेंटों के माध्यम से बेचते थे। जिससे प्रत्येक बोतल पर 300 से 800 रूपये तक कमा लेते थे।
क्या है पूरा मामला
पुरानी छावनी स्थित रायरू डिस्टलरी में वर्षो से काम कर रहा अशोक कुशवाह पुत्र सियाराम कुशवाह निवासी जिग्सौली ने नौकरी छोड़कर अपने दोनों भाईयों मिलकर सस्ती शराब से महंगे ब्राण्ड की बोतलों पैकिंग कर 2 एजेंटों के माध्यम से बेचने का काम शुरू किया । इन्होंने कोठी और कार खरीद ली। एएसपी क्राइम पंकज पाण्डेय ने बताया कि लोग अपने दोस्तों के माध्यम से फैक्ट्री में से होलोग्राम मंगा लिया करते थे । पुलिस को मिली सूचना पर क्राइम ब्रांच के टीआई सुदेश तिवारी के साथ मिलकर दविश दी तो मौके पर आरोपियों के कब्जे से सिल्वर जेड की 8 पेटी शराब, ब्लेंण्डर प्राइड की 48 बोतलें, 2 पेटी देशी मशाला शराब, ब्लैक डॉग की 11 बोतल, रायल स्टेज की 22 बोतल, गोवा इंग्लिश के 50 क्वार्टर मिलें। पुलिस ने अशोक कुशवाह, सोनू कुशवाह, राकेश कुशवाह के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत दर्ज कर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने न्यायालय से 25 अगस्त पुलिस रिमांड लेकर धंधे में शामिल लोगों के बारे पता लगायेंगे।
वॉटलिंग के कारोबार खुलासा करने वाली टीम
पुलिस को काफी लंबे समय से सूचना मिल रही क्राइम ब्रांच के टीआई सुदेश तिवारी मिली सूचना के आधार पर अपनी टीम एसआई धर्मेन्द्र शर्मा, हरेन्द्र राजपूत, सुरूचि शिबहरे, एएसआई सत्यवीर सिंह, महिला आरक्षक सक्षम दुबे आदि ने मिलकर घेराबन्दी कर आरोपियों को पकड़ कर बॉटलिंग करने आरोपियों दबोचने में सफलता हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online