मप्र के सीएम का ऐलान थोड़ी में किया जायेगा, राजस्थान में संस्पेंस, छत्तीसगढ़ के सीएम का फैसला कल होगा

नई दिल्ली. राहुल गांधी के निवास पर मप्र के सीएम को लेकर चल रही बैठक समाप्त हो गयी है बैठक के बाद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया मप्र लौट आये हैं, थोड़ी देर में होने वाली विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जायेगी। उधर, राजस्थान में मुख्यमंत्री पर सस्पेंस बना हुआ है, इस पर राहुल के घर फिर से बैठक हो रही है। वहीं, छत्तीसगढ़ में सीएम कौन होगा, इसका फैसला शुक्रवार को किया जायेगा। टीएस सिंहदवे का नाम सबसे ऊपर है और उन्हें दिल्ली बुलाया गया है।
इससे पहले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, अशोक गहलोत, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट गुरूवार की सुबह दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर बैठक में शामिल हुए। इसमें राहुल की बहन प्रियंका वाड्रा भी मौजूद थी। इसके बाद यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी राहुल से मिलने के लिये पहुंची थी।
यह कोई रेस नहीं है-सिंधिया
राहुल गांधी के निवास से बाहर निकलते हुए बोले मुख्यमंत्री पद की कोई रेस नहीं है, इसके बाद राहुल गांधी ने सिंधिया और कमलनाथ की एक फोटो ट्वीट की है। इसमें उन्होंने कहा है कि समय और सब्र सबसे ताकतवर योद्धा होते हैं। उधर, ज्योतिरादित्य ने भोपाल रवाना होने से पूर्व पत्रकारों के सवालों के जबाव दे रहे थे। यह कुर्सी के लिये नहीं है। हमस ब यहां मप्र के लोगों की सेवा के लिये आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online