सीएम पद को लेकर कांग्रेस में घमासान, दो गुटों में बंटे नेता

भोपाल. मप्र में 11 दिसंबर को विधानसभा चुनाव का परिणाम आएगा इससे पहले ही अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही कांग्रेस खेमे में फिर सीएम पद को लेकर खींचतान शुरू हो गई, 3 गुट आपस में भिड़ गए है। गुरूवार को भोपाल के मानस भवन में कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों की बैठक बुलाई गई थी इसमें सभी प्रत्याशियों को नसीहत दी जा रही थी इस बीच कांग्रेस के ही अलग अलग खेमे के 3 गुटों से आए बयान ने राजनीति गर्मा दी है।
विधायक जैन ने कहा कांग्रेस की सरकार आई तो कमलनाथ होंगे सीएम
विधायक निशंक जैन ने अपने बयान में कहा कांग्रेस की सरकार आई तो कमलनाथ सीएम बनेंगे साथ ही हर पार्टी फोरम पर अपनी बात रखेंगे। 25 विधायक और कई उम्मीदवार कमलनाथ को सीएम बनाने के पक्ष में हैं।
कोलारस विधायक, कांग्रेस की सरकार बनने पर सिंधिया को सीएम बनाया जाए
सिंधिया खेमे के कोलारस विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी महेंन्द्र सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाने की मांग करके सभी को चौंका दिया इनके अलावा अटेर से विधायक हेमंत कटारे ने भी बयान दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सिंधिया को ही सीएम बनाया जाना चाहिए।
विधायक गोविंद का बयान, हो सकता है कमलनाथ का नाम सीएम की सूची में
इधर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह खेमे के माने जाने वाले विधायक गोविंद सिंह का भी यह बयान चौंकाने वाला है जिसमें उन्होंने कह दिया कि हो सकता है कमलनाथ का नाम सीएम की सूची में ही नहीं हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online