कैबिनेट बैठक हुई पूरी, 8 हजार करोड़ के लोन पर हुई चर्चा

भोपाल(मप्र). शिवराज सरकार कैबिनेट ने बुधवार को बैठक की बैठक में उपार्जन, स्वास्थ्य, खाद की चर्चा की गई साथ ही स्कूल शिक्षा की भर्ती में महिला 50 प्रतिशत आरक्षण, दिव्यांगजनों को भी आरक्षण के निर्णय का अनुसमर्थन, वाणिज्य विभाग के 7 निर्णयो का अनुसमर्थ, पुजारियों को संबल के लाभ का अनुसमर्थन पर चर्चा की गई।
भाजपा शानदार बहुमत प्राप्त करेगी
बैठक खत्म होने के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि हम कैबिनेट में नीतिगत निर्णय नहीं ले सकते लेकिन वर्तमान स्थिति की समीक्षा की है। यह हमारी ड्यूटी है की प्रदेश की स्थिति देखे। भाजपा शानदार बहुमत प्राप्त करेगी। चुनाव आयोग ध्यान दे अगर किसी ने लापरवाही की है तो आयोग कार्रवाई करे।
राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनाएगी
सीएम शिवराज ने जानकारी देते हुए कहा कि राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनाएगी। जहां में गया वहां से मैं आश्वस्त हूं। सरकार बनने के बाद लहसुन प्याज के किसानों की पूरी भरपाई करेगी । अभी आचार संहिता है इस लिए कोई घोषणा नहीं की।
कांग्रेस हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रह
सीएम ने कहा कि प्रदेश मे चुनाव के बाद से कांग्रेस ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रही है। कांग्रेस अनर्गल प्रलाप कर रही है कांग्रेस ने ईवीएम में गड़बड़ी का अभियान छेड़ा है चुनाव आयोग संवैधानिक संस्था हैं। कांग्रेस हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online