अशोकनगर में मंच से गिरे अमित शाह, सभा में बोले जिनकी आंखों पर इटालियन चश्मा वह क्या जाने किसान का दर्द

शिवपुरी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि जिस राहुल गांधी को यह नहीं पता कि आलू फैक्ट्री में बनता है या जमीन के अन्दर होता है वो किसानों का दर्द भला क्या समझेंगे उनकी आंखों में में इटैलियन चश्मा चढ़ा हुआ है। वह किसानों के दर्द की बात करते है इसके पहले अमित शाह ने अशोकनगर में रोड़ शो किया वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।
शून्य ब्याज पर किसानों को लोन दिया जाता है
मोदी सरकार और शिवराज सरकार ने किसानों के लिए क्या किया मैं बताता हूं, दिग्गी सरकार थी जिसने 18 प्रतिशत पर ब्याज पर लोन मिलता था और शिवराज सराकर आई उसने 18 से 16 से 14 से 12 और 12 से 10 से घटते घटते अब शून्य ब्याज पर किसानों को लोन दिया जाता है।

कमलनाथ जी इस आयु में ज्यादा जोर से नहीं बोलना चाहिए
अमित शाह ने कहा, कमलनाथ जी ने पूछा कि मोदी सरकार ने मप्र को क्या दिया। मेरी कमलनाथ जी को एक सलाह है, आपकी आयु बहुत हो चुकी है, इतनी उम्र में ज्यादा जोर से न बोलिए। झटका लग सकता है। मैं कहता हूं हमसे 4ण्5 साल का हिसाब मांगने वाले आपसे जनता साढ़े चार पीढ़ियों का हिसाब मांगती है।
मोदी.शिवराज की जोड़ी मणिकांचन संयोग
अमित शाह ने कहा कि मप्र में शिवराज और केंद्र में मोदी की जोड़ी एक मणिकांचन संयोग है। कांग्रेस ने सरकार मप्र के किसानों के लिए 1 लाख 34 हजार करोड़ लोन दिया, इसे बढ़ाकर बढ़ाकर 3 लाख 44 हजार करोड़ रुपए मदद दी। नरेंद्र भाई शिवराज सिंह के पीछे चट्टान की तरह खड़ा है।
अशोकनगर में रोड शो में भारी उत्साह
इसके पहले अमित शाह ने अशोकनगर में रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के दौरान उनका स्वागत करने के लिए 25 क्विंटल फूलों से स्वागत किया जा रहा है। उनका रोड शो एचडीएफसी चौराहे से शुरू हुआ है और ये तुलसी पार्क में जाकर समाप्त होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमित शाह अशोकनगर पहुंचे हैं। इस दौरान उनका जगह.जगह स्वागत किया जा रहा है। अमित शाह ने ट्वीट किया, रोड शो के दौरान साफ देख रहा हूं कि पूरा मप्र भाजपामय हो गया। मप्र के अशोकनगर के रोड शो में जनता का अपार उत्साह आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online