मॉर्निग वॉक पर निकले ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत

ग्वालियर. मॉर्निंग वॉक कर रहे एक इंस्पेक्टर को अचानक हार्ट अटैक आ गया जब तक उसके साथी उसे संभालते उससे पहले ही वह सिर के बल जमीन पर गिर गया। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित यूनिवर्सिटी कैंपस से मंगलवार की सुबह लगभग 6.30 बजे की है। इंस्पेक्टर को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
घटना का पता चले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। ईओडब्ल्यू परिसर निवासी शिवशंकर पाण्डे इंस्पेक्टर है और ईओडब्ल्यू में बतौर निरीक्षक पदस्थ है। प्रतिदिन की तरह बुधवार की सुबह भी वह अपने साथी निरीक्षक अजय शर्मा के साथ मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। अभी वह कैंपस में शंकरजी के मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि तभी उनकी हालत बिगड़ गई उनकी हालत देख कर अजय शर्मा उनके पास पहुंचे लेकिन इससे पहले ही वह सिर के बल जमीन पर आ गिरे उनके गिरते ही वह वहां पर वॉकिंग कर रहे लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया।
मौके पर किया प्रयास
मौके पर मौजूद लोगों और मॉर्निंग वॉक कर रहे डॉक्टर वर्मा ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन उनकी हालत खराब होती गई जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनकी हालत गंभीर देख कर जेएएच रैफर किया पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online