राम मंदिर निर्माण के लिए 25000 मुस्लिम जुटेंगे रामलीला मैदान में

नई दिल्ली. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के नेता यासिर जिलानी ने भी राम मंदिर के लिए हुंकार भरी है शुक्रवार को जिलानी ने राम मंदिर निर्माण के लिए देश भर के मुस्लिमों को एक एकजुट करके समर्थन देने की बात कही है।
यासिर जिलानी ने कहा हम दिसंबर में देश भर के मुसलमानों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। हम करीब 25 हजार मुसलमानों से दिल्ली के रामलीला मैदान में जुटने का आव्हान कर रहे हैं इसके माध्यम हम यह संदेश देंगे कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण का ठीक समय आ गया है। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनावों से पूर्व एक बार फिर गर्माये राममंदिर निर्माण के मामले में संघ जल्द हीकेन्द्र सरकार पर कोई कार्यवाही के लिये दवाब बना सकता है। अयोध्या कूच के संदेश के साथ शुक्रवार की शाम 4 बजे काशी में प्रचारक संवर्ग मंथन की बैठक समाप्त होगी और पिछले 6 दिनों में वाराणसी में चल रही इस बैठक में अब तक कई अहम फैसले लिये गये हैं।
इसमें फैसला लिया गया है कि राम मंदिर के पक्ष में राष्ट्रीय स्तर पर प्रभाव बनाना और 25 नवम्बर को ज्यादा से ज्यादा लोगों को अयोध्या पहुंचने में सहयोग दिया जाए। साथ ही शीतकालीन सत्र से पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव बनाना है।
वहीं केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस से मांग करते हुए मांग उठाई की राममंदिर पर कांग्रेस अपना रुख साफ करे। हम राम मंदिर अयोध्या में चाहते हैं, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि राममंदिर राजनीतिक मुद्दा नहीं हैं, यह भारतीयों की भावनाओं का सवाल हैं। हम राम मंदिर अयोध्या में चाहते हैं। यह देश के संवैधानिक उपबंधों के अनुसार हल होगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में मामला विचाराधीन हैं। वहीं इकबाल अंसारी की सुरक्षा के मसले पर कहा कि मुस्लिम्स को पडोसी देशों से अधिक सुरक्षा भारत में मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online