पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने दिया भाजपा से इस्तीफा

ग्वालियर. कार्यकर्त्ता सम्मेलन और पत्रकारवार्ता में संयुक्त रूप से मौजूद लोगों के पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने भाजपा से इस्तीफा देने का एलान करते हुए कहा कि भाजपा डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के आदर्शो और पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्मवाद की राह से भटक गयी है।
माधवगंज स्थित अपने निवास पर आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन और पत्रकारों की मौजदूगी में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा पर हस्ताक्षर करते हुए इसकी घोषणा कर दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय के बताये हुए रास्ते एवं आदर्शो तथा श्रीमंत स्वं. राजमाता सिंधिया, स्वं. कुशाभाऊ ठाकरे, एवं. अटलबिहारी बाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के देश समाज और पार्टी के प्रति समर्पण से प्रभावित होकर मैंने भाजपा का दामन थामा था और पिछले 20 वर्षो से तनमन धन से पार्टी के सकिय्र कार्यकर्त्ता के रूप से पार्टी के माध्यम से देश और समाज बिना रूके थके सेवा कर रही थी लेकिन अब मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि पार्टी अपनी विचार धारा सिद्धांतों और एकात्मवाद की विचारा धारा से भटक गयी है।
भाजपा के वर्तमान स्वरूप से मन बेहद दुःखी है और इसी पीडित मन से मैं पार्टी के सभी जिम्मेदारियों से मुझे मुक्त करने का अनुरोध करते हुए तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं दायित्वों से इस्तीफा देती हूं।
इस्तीका की प्रति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और संगठन महामंत्री मप्र और जिलाध्यक्ष को भेज रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online