16 को पीएम आयेंगे, नरेन्द्रसिंह तोमर ने बन्द कमरे में उम्मीदवारों गुफ्तगू, बाहर खड़े थे टिकट के दावेदार

ग्वालियर. उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पहली बार ग्वालियर आए केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्रसिंह तोमर ने मंगलवार को बंद कमरे में जिले की 5 सीटों के उम्मीदवारों से अपने निवास पर चर्चा की। इस दौरान जिले की डबरा सीट से टिकट के दावेदार उनका बैठक से बाहर निकलने का इंतजार करते रहे।
चर्चा में शामिल उम्मीदवारों से श्री तोमर ने जहां उनके अब तक कामकाज का फीड़बैक लिया वहीं संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ के साथ अलग से अंचल की 34 सीटों को लेकर चर्चा की।
9 को सामूहिक रूप से भरेंगे नामांकन
ग्वालियर जिले की 6 विधानसभा सीटों में से एक डबरा को छोड़कर बाकी पर उम्मीदवार घोषित हो चुके है। इनमें से अधिकार मुहूर्त के हिसाब से नामांकन दाखिल कर चुके हैं। पार्टी के निर्देश पर सभी उम्मीदवार 9 नवंबर को रैली, जुलूस निकालकर एक साथ अपने नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसके लिए दोपहर 12 बजे का समय तय किया गया है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर उम्मीदवारों के साथ मौजूद रहेंगे।
एक एक कर पहुंचे उम्मीदवार साथ में टिकट के दावेदार भी पहुंचे
केंद्रीय मंत्री तोमर के बुलावे पर पार्टी उम्मीदवार एक एक कर बैठक में पहुंचे। इनमें ग्वालियर ग्रामीण के भारत सिंह कुशवाह, ग्वालियर पूर्व के सतीश सिकरवार और फिर ग्वालियर दक्षिण के नारायण सिंह कुशवाह पहुंचे। इसी बीच राजेश सोलंकी भी आए। इसके बाद ग्वालियर सीट के जयभान सिंह पवैया पहुंचे। उन्हें देखते ही जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा बोले दादा आओ आपका की इंतजार हो रहा है। इसके बाद संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ और अंत में भितरवार उम्मीदवार अनूप मिश्रा पहुंचे जो अपने क्षेत्र से लौटे थे। चर्चा के दौरान ही तोमर ने सभी से पूछा कि किस किसी ने फॉर्म भर दिए हैं और किसका नामांकन पत्र भरना बाकी है। बैठक के दौरान डबरा से टिकट के दावेदार दीपक माहौर, हरीश मेवाफरोश और कप्तान सिंह सहसारी भी पहुंचे।
16 को सभा संबोधित करेंगे पीएम
पीएम नरेंद्र मोदी का 16 नवंबर को चुनावी दौरे पर ग्वालियर आने का कार्यक्रम है। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री यहां जिले की 6 सीटों के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा का स्थान फिलहाल तय नहीं है। सभास्थल संभवतः मेला मैदान रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online