भिण्ड पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, पर्स और मोबाइल फोन लूटा

भिण्ड. मप्र विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस गांव गांव में दविश देकर स्थाई वारंटियों और अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई , गोहद थाना क्षेत्र के मिरधन का पुरा गांव में स्थाई वांरटी को पकड़ने के लिये जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला दिया । यह घटना गुरूवार की दोपहर लगभग 3.30 बजे की है।
हमलावरों में महिला, पुरुष के साथ बच्चे भी शामिल थे, जिन्होंने पुलिस जवानों की लाठियों से जमकर पिटाई की। साथ ही उनके हथियार छुड़ाने का प्रयास किया। हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो सके, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस जवानों के मोबाइल फोन और पर्स लूट लिए। हमले में एक सिपाही का सिर फट गया और 2 सिपाही को चोटें आई हैं। गोहद थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
रायफल की मैगजीन टूटी
स्थायी वारंटी पकड़ने गए पुलिस जवानों पर 2 रायफल थीं। ग्रामीणों ने उन्हें घेरकर हथियार छुड़ाने की भी कोशिश की। हथियार बचाने के चक्कर में पुलिस जवान अपना बचाव भी नहीं कर पाए। ऐसे में ग्रामीणों ने उन पर जमकर लाठियां भांजी। मारपीट और छीना झपटी में इंसास रायफल की मैगजीन भी टूट गई। वहीं मनीष का मोबाइल फोन और गोविंद का पर्स गायब है।
10 नामजद लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
इस मामले में गोहद थाना पुलिस ने मालनपुर थाना के आरक्षक मनीष पचौरी की फरियाद भूरा मिर्धा, भूरी मिर्धा, सोनू मिर्धा, प्रवेश उर्फ दऊआ मिर्धा, पूरन उर्फ पूरना मिर्धा, कल्लू उर्फ करन सिंह, भूरा की पत्नी, उसका बेटा व बेटी, कन्नू उर्फ करन सिंह मिर्धा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
ग्रामीणों ने जवानों को घेरकर किया हमला
मिरधन का पुरा गांव में स्थायी वारंटी भूरा मिर्धा के होने की सूचना मिली थी। इस पर वारंटियों को पकड़ने के लिए टीम गांव में गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। वहीं गांव के कुछ लोगों ने पुलिस जवानों को घेरकर हमला कर दिया। गोहद थाना क्षेत्र में यह गांव आता है। इसलिए गोहद में कायमी कर ली गई है।
संजीव नयन, टीआई, मालनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online