सिपाही सुमेरसिंह का अपहरण हुआ -अमरसिंह

ग्वालियर. 13वीं बटालियन में पदस्थ सिपाही शुक्रवार की शाम पेहरा ड्यूटी देने के बाद से ही गायब हैं सिपाही ड्यूटी के बाद जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने दूसरे दिन तक उसके आने का इंतजार किया और दोस्तों एवं परिजनों से पूछताछ कर तलाश की, सिपाही के पिता ने जब तलाश किया तो पता चला कि उसके साथी ने उसने कुछ कर्ज ले रखा हैं। जब उसने समय पर नहीं चुकाया तो उसने उसे धमकी दी । इसी बात के आधार परिजनों ने कंपू थाने पहुंचकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।
क्या है पूरा मामला
13वीं बटालियन मंें पदस्थ सिपाही सुमेरसिंह यादव पुत्र श्री अमरसिंह उम्र 27 वर्ष ने शुक्रवार को बटालियन में संतरी पेहरे की ड्यूटी खत्म होने के बाद भी घर नहीं पहुंचा बच्चों ने यह बात अपने दादा को बताई अमरसिंह ने अपने स्तर पर सुमेरसिंह की तलाश की तो पता चला की सुमेरसिंह अपने साथी आरक्षक अवधेश से 20 हजार रूपये कर्ज ले रखा है और उसके चुकाया नहीं है तो उसने धमकी दी कि तुमने मेरे रूपये नहीं लौटाये तो ठीक नहीं होगा यह बात सुमेरसिंह के पिता अमरसिंह ने बताई इसी शक के आधार पर अमरसिंह ने कंपू थाने में शिकायत दर्ज कराई इसी शिकायत के आधार पर पुलिस अवधेश को थाने में बैठा रखा है। अवधेश के कब्जे से सिपाही सुमेरसिंह का मोबाइल मिला हैं।
हमें तो अवधेश पर ही शक है-अमरसिंह
कंपू थाने पर मौजूद सिपाही सुमेर सिंह के पिता अमरसिंह निवासी सैमना गांव, कैलारस, जिला मुरैना ने बताया कि अवधेश ने ही मेरे बेटे की शुक्रवार की रात 11 बजे धमकी दी थी मेरा पैसा नहीं लौटाया तो ठीक नहीं होगा । मेरे से कहा कि तुम अपने गांव लौट जाओं। इसलिये मैंने थाने पर अपनी शिकायत में अवधेश पर शक जाहिर किया है।
सुमेरसिंह कर्ज में डूबा हुआ था
हमंे अभी तक इतना ही पता चला है सुमेर सिंह कर्ज में डूबा हुआ है और इसने अवधेश से कर्ज बतौर 20 हजार रूपये ले रखे हैं। इसकी जांच चल रही है। सुमेर सिंह को वापिस लाने के प्रयास कर रहे हैं।
टीआई कंपू थाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online