दरोगा को धमकाने के आरोप में पूर्व विधायक बिरथरे और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज

पोहरी(शिवपुरी). पोहरी थाने में गुरूवार की रात भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्लॉक कॉलोनी में झांकी के दौरान लाउडस्पीकर बंद कराने पहुंचे एसआई संजीव पवार को धमकाने के आरोप में पूर्व विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ यह कार्यवाही की गई है।
क्या है पूरा मामला
पोहरी थाने मे पदस्थ एसआई संजीव पवार की फरियाद पर पोहरी पुलिस ने पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 34 और मप्र कोलाहल नियंत्रण अधिनियम की धारा 15 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। थाने में दर्ज रिपोर्ट में एसआई पवार का कहना है कि आचार संहिता के चलते 17 अक्टूबर की रात 10 बजे आरक्षक मुकेश परमार के साथ ब्लॉक कॉलोनी पोहरी में लगी झांकी में बज रहे लाउड स्पीकर बंद कराने गया था।
पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे एवं उनके समर्थकों द्वारा माता का जागरण कराया जा रहा था और रात 10.45 बजे पहुंचे तो भजन संध्या में लाउडस्पीकर बज रहा था। लाउड स्पीकर बंद कराने की बात पर पूर्व विधायक ने कहा कि तुम डीजे बंद कराने वाले हो कौन। मुझे जानता नहीं मैं कौन हूं और मुझे धौंस देकर बोले कि डेढ़ महीना है नवाब बन लो, डेढ़ महीने बाद तुझे देख लूंगा। एक समर्थक ने आरक्षक मुकेश परमार के साथ धक्का मुक्की कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई।
मेरे खिलाफ यह कार्यवाही प्रायोजित और राजनीति वजह से हुई है। कार्रवाई 24 घंटे के बाद हुई है। यदि गलत हुआ था तो उसी समय केस दर्ज करना था। इस संबंध में निर्वाचन आयोग को भी पत्र लिखूंगा। पुलिस अधीक्षक से पुनः जांच की मांग के लिए भी आवेदन दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online