बसपा नेता जुरगाम को गोलियों से भूना, चालक की भी मौत

उत्तर प्रदेश. यूपी के अंबेडकरनगर जिले में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता जुरगाम मेहंदी और उनके कार चालक सुनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात अंबेडकरनगर के हंसवार थाना क्षेत्र की है जहां नसीराबाद में रहने वाले बसपा के वरिष्ठ नेता जुरगाम मेहंदी सोमवार की सुबह अपनी कार में टांडा की तरफ जा रहे थे गाड़ी उनका ड्राइवर सुनीत यादव चला रहा था जैसे ही उनकी कार रामपुर स्थल के पास पहुंची तभी दो मोटरसाइकिलों पर आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।
इस गोलीबारी में बसपा नेता जुरगाम और उनके ड्राइवर को कई गोलियां लगी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। घटन के फौरन बाद पुलिस भी मौके पर जा पहुंची पुलिस ने बसपा नेता और उनके चालक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने बसपा नेता और उनके ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया।
इस हमले में मौका ए वारदात से गुजर रहे दो राहगीर भी गोली लगने से घायल हो गए जिनका उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद जिले आला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती हैं। गौरतलब है कि बीते साल भी जुरगाम पर जानलेवा हमला हुआ था पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online