गुड़गांव के भरे बाजार जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी और आरोपी गनमैन गिरफ्तार

गुड़गांव सेक्टर 49 में एक गनमैन ने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को गोली मार दी। घटना शनिवार को आर्केडिया मार्केट में हुई। तब वहां काफी चहल पहल थी लेकिन कोई उन्हें बचाने नहीं आया। अस्पताल में मां बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी गनमैन महिपाल को गिरफ्तार कर लिया। वह लगभग 2 वर्ष से जज के साथ तैनात था।
क्या है पूरा मामला
ऐसा बताया जा रहा है कि जज की पत्नी रेणू के सीने और बेटे धु्रव के सिर में गोली मारी गई। दोनों खरीदारी के लिए मार्केट आए थे। मां, बेटे के कार से उतरते ही गनमैन ने उन पर गोलियां चलाईं। घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी जज के बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश करता दिख रहा है लेकिन जब इसमें कामयाब नहीं हुआ तो कार लेकर घटनास्थल से फरार हो गया।
आरोपी गनमेन ने एसएसओ पर गोलियां चलाई
पुलिस के मुताबिक घटना के बाद सदर थाने के एसएचओ ने महिपाल को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह गोलियां चलाकर भाग निकला हालांकि कुछ देर बाद घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया फिलहाल वारदात के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस कमिश्नर केके राव ने बताया कि घटना की वजह जानने के लिए हेड कॉन्स्टेबल महिपाल से पूछताछ की जा रही है। वह मानसिक रूप से तनाव में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online