बुधनी के अजुर्न आर्य, भाजपा के शेखर चौधरी और कटनी के बीएम तिवारी कांग्रेस में शामिल

भोपाल मप्र के कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति में नसरूल्लागंज बुधनी के युवा नेता अर्जुन आर्य, गोटेगांव के पूर्व विधायक और भाजपा से लौटे शंकर चौधरी और ब्राम्हण समाज के उपाध्यक्ष और बसपा से चुनाव लड़ चुके बीएम तिवारी ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इनके साथ सैकड़ों समर्थक भी कांग्रेस में शामिल हुये। मप्र के कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने तीनों नवागत सदस्यों को कांग्रेस का दुपट्टा गले में पहनाकर उन्हें बधाई दी। मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और उपाध्यक्ष प्रकाश जैन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
कमलनाथ ने कहा कि अर्जुन आर्य युवा जुझारू व्यक्तित्व हैं, जिन्होंने बुधनी क्षेत्र में समाजसेवक के रूप में कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। किसानों के बीच में उनकी स्वीकार्यता है। मुझे खुशी है कि आज वे कांग्रेस परिवार में शामिल हो रहे हैं। इसी तरह शंकर चौधरी भी हमारे बीच के ही व्यक्ति हैए कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे हैं और वे 2008 में भाजपा के टिकिट पर चुनाव लड़े थे। लेकिन अब उन्होंने भाजपा का चेहरा पहचान लिया है। कांग्रेस में पुनः उनका स्वागत है। कमलनाथ ने कहा कि 15 साल से भाजपा किसानों और नौजवानों से धोखा कर रही है। शिवराजसिंह झूठ पर झूठ बोलते हैं। उनके पास केवल बातों का जमा खर्च है। लोगों की परेशानियों से उनका कोई वास्ता नहीं है। कांग्रेस को सबका साथ मिल रहा है और हम सब मिलकर भाजपा को उखाड़ फेकेंगे।
अर्जुन आर्य ने कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा की शिवराजसिंह सरकार ने केवल लूटने का काम किया है। शिवराजसिंह ने हम सबकी आध्यात्म की केंद्र माँ नर्मदा को भी लूटा है। मुझे ऐसा लगा कि कांग्रेस के साथ मिलकर इस लूट को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने सशक्त हाथ थामा है और प्रदेश में परिवर्तन लाकर रहेंगे। किसान का हाथ कांग्रेस के साथ है। कांग्रेस जो भी जिम्मेदारी तय करेगी, उसे पूरा करेंगे।
मैं कांग्रेस परिवार छोड़ने के बाद से ही दुःखी था
सिविल इंजीनियर शंकर चौधरी ने कहा कि ने कहा कि मैं कांग्रेस परिवार छोड़ने के बाद से ही दुःखी था। मेरे स्वण् पिता नारायण प्रसाद चौधरी कांग्रेस से राज्यसभा सांसदए जबलपुर के पूर्व महापौर और विधायक रह चुके हैं। भाजपा में मैं अपने को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था। ऐसा लगता था मैं किसी गिरोह में शामिल हो गया हूं। अब भाजपा की ठेकेदारी समाप्त होने वाली है। मैं कांग्रेस में आकर गौरवान्वित और सुरक्षित महसूस कर रहा हूं ।

बीएम तिवारी  को 15 हजार वोट मिले थे
कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले बीएम तिवारी ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष और ब्राम्हण समाज के उपाध्यक्ष है। वे 2008 में कटनी मुड़वारा से बीएसपी के प्रत्याशी थे और उन्हें 15 हजार वोट मिले थे। आज कांग्रेस में शामिल होते समय उनके साथ शिक्षक कांग्रेस के अध्यक्ष रामनरेश त्रिपाठी, शिक्षक प्रकोष्ठ के मिथलेश जैन, कांग्रेस नेता रमाकांत पाठक, राजा जगवानी, चीनी चेलानी, सुजीत द्विवेदी, मोहन विजय पटेल, गोविंद सचदेवा, जगदीश विश्वकर्मा, राजेश प्यासी, रमेश सोनी, अजय गुप्ता, सुरेश मिश्रा रामस्वरूप यादव सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।
श्री तिवारी ने आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी निष्ठा के साथ काम करने का संकल्प लिया। रामनरेश त्रिपाठी ने कहा कि बीएम तिवारी के कांग्रेस में आने से पूरे जिले में कांग्रेस को ताकत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online