ग्वालियर से दिल्ली महिला मैराथन को झंडी दिखाएंगे चौहान, तोमर और राहटकर

ग्वालियर जनसंघ से लेकर भाजपा तक राष्ट्रवादी विचार परिवार को अपने स्नेह से सिंचित करने वाली ममतामयी राजमाता विजयाराजे सिंधियाजी का जन्मशताब्दी वर्ष कल 12 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है। देशभर में राजमाता की जन्मशताब्दी वर्ष को भव्यता के साथ मनाया जाएगा। मुख्य समारोह राजमाता की कर्मस्थली ग्वालियर में होगा। जहां मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान स्वयं उपस्थित रहेंगे तथा कार्यक्रम के पश्चात् महिला मोर्चा की मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाएंगे। इस अवसर पर चुनाव अभियान समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती विजया राहटकर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी।
यह जानकारी आज ग्वालियर में आयोजित एक पत्रकार-वार्ता में भाजपा के महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता ऐलकर ने दी। उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर को ग्वालियर से जो महिला मैराथन प्रारंभ होगी, वह दिल्ली तक जाएगी। ग्वालियर से दिल्ली तक पहुंचने वाली महिला मैराथन दौड़ को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, चुनाव अभियान समिति के संयोजक व केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती विजया राहटकर हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी। इस अवसर पर मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं प्रदेश पदाधिकारी बहनें विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी। राजमाता जनशताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में जिला केंद्रों पर कमल शक्ति संवाद होगा।
मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता ऐलकर ने बताया कि 12 अक्टूबर को राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्मशताब्दी वर्ष की शुरूआत के उपलक्ष्य में देश में और प्रदेश में भाजपा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से राजमाता जी को आदरांजलि अर्पित कर रही हैं। प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर महिला नेत्रियां आयोजन में शामिल होकर राजमाता जी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालेंगी। जिला केंद्रों पर कमल शक्ति संवाद कार्यक्रम होगा, जिसमें समाजसेवी, विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली बहनें शामिल होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online