एक से पांच वर्ष की उम्र के 5 बच्चों के शव कुएं में मिले और माता पिता हुए फरार

बड़वानी (मप्र). आज सुबह यहां सेंधवा के चिकली गांव में एक कुएं में 5 बच्चों के शव मिले। इनकी उम्र एक से पांच साल की बीच थी सभी बच्चे एक ही व्यक्ति के हैं वह गांव से फरार है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि बच्चों की मौत लगभग 24 घंटे पहले हुई है सभी शव पानी में फूल गए हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह एक कुएं में पांच बच्चों के शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि सभी मृत बच्चे गांव के निवासी भत्रसिंह के थे। भत्रसिंह की 2 पत्नी हैं। पहली पत्नी संगीता से उसे 4 बच्चे थे और दूसरी पत्नी सुनीता से 1 बच्चा। पुलिस ने बताया कि दोनों पत्नियां विवाद की वजह से अपने मायके में रह रही थीं। भत्र सिंह भी लंबे समय से महराष्ट्र में रहकर मजदूरी कर रहा था। 2 दिन पहले ही पत्नी गांव आई थी। इस दौरान ग्रामीणों ने भत्र सिंह को बच्चों के साथ देखा था। संभवतः वह भी 2-3 पहले ही गांव आया होग जिसके बाद पत्नी उससे मिलने आई होंगी।
एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। एसडीओपी राकेश व्यास ने मृत बच्चों की पहचान संदीप, प्रदीप, सहादर, रनदीप और एक अन्य के रूप में हुई है उन्होंने बताया कि पति और दोनों पत्नी फरार हैं। ऐसे में जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या है या हादसा। पुलिस पड़ोंसियों और अन्य परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online