आयकर का छापा-दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के 16 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के घर सहित 16 ठिकानों पर बुधवार की सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की। ऐसा बताया जा रहा है कि कैलाश गहलोत के घर यह छापेमारी इनकम रिटर्न्स को लेकर की गई है। कैलाश गहलोत के घर पर हुई छापेमारी के बाद दिल्ली में एक बार फिर राजनीतिक सरगमियां तेज हो गई है। कैलाश गहलोत के दिल्ली और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर करीब 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है।
30 अधिकारियों की टीम कर रही है छापेमारी
अधिकारियों ने बताया कि कैलाश गहलोत के राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के कम से कम 16 परिसरों पर लगभग 30 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है उन्होंने बताया कि मंत्री और अन्य लोगों से जुड़े 2 विनिर्माण फर्मों के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में यह कारवाई की जा रही है।
दिल्ली सरकार में 3 मंत्रियों का कार्यभार संभाल रहे हैं गहलोत
नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक गहलोत दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में परिवहन, कानून और राजस्व मंत्री हैं। आयकर विभाग की छापेमारी के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि यह एक राजनीतिक एजेंडा को पूरा करने के लिए की जा रही छपेमारी है। आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर पर लिखा (हम जनता को सस्ती बिजली दे रहे, मुफ्त पानी, अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था, सरकारी सेवाएं घर घर तक पहुंचा रहे) और वो सीबीआई, ईडी से हमारे मंत्रियों, नेताओं के घर छापे पड़वा रहे। जनता सब देख रही है 2019 में सारा हिसाब एक साथ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online