सुरश्री सीजन.-4 में बच्चों ने बिखेरी सुरों की सुगंध

ग्वालियर। रोटरी क्लब द्वारा आयोजित सुरश्री सीजन.4 गायन प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें ग्वालियर सहित डबरा और आसपास के स्कूलों से आए छात्र.छात्राओं ने भाग लिया। इस दौरान बच्चों ने अपने सुरों की धुन से वातावरण को सुगंधित कर दिया। प्रतियोगिता में बच्चों ने सुर और ताल का ऐसा समां बांधा कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। निर्णायक मंडल द्वारा रिजल्ट आज सोमवार को घोषित किया जाएगा।
मुख्य अतिथि जीवाजी क्लब के अध्यक्ष नीरज कॉल और अन्य ने बच्चों को प्रस्तुतियों के लिए उत्साहित किया। कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यक्रम आयोजक आरपी सिंह ने सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से बच्चों की रचनात्मक सोच में वृद्धि होती है और सवांर्गीण विकास होता है। इस दौरान जजेस के रूप में विख्यात सुर वादक रविन्द्रनाथ मण्डल, गायक प्रदीप गर्ग, राजेन्द्र महाड़िक, अनिल शर्मा उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान आरपी सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए क्लब द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। कार्यक्रम में सभी जजेस का शॉल और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।
प्रतियोगिता का दूसरा चरण भोपाल में
सुरश्री सीजन.4 की गायन प्रतियोगिता का प्रथम चरण ग्वालियर सम्पन्न होने के बाद द्वितीय चरण 28 अक्टूबर को भोपाल के राज्य संग्रहालय में, तृतीय एवं अंतिम चरण रेसकोर्स रोड इन्दौर में आयोजित होगा। अंतिम चरण के निर्णायक हिन्दी फिल्म जगत के विख्यात पार्श्व गायक एवं संगीत निर्देशक होंगे।
प्रथम विजेता को मिलेगा 1,51,000 नगद
इंदौर में आयोजित प्रतियोगिता के अंतिम चरण में प्रथम विजयी प्रतियोगी को 1,51,000 हजार रुपए, द्वितीय विजयी प्रतियोगी को 51,000 तृतीय विजयी प्रतियोगी को 21, 000 का नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online