बाल बाल बचे राहुल गांधी

जबलपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मप्र के दौरे पर बाल बाल बच गये हैं, राहुल जब जबलपुर में रोड शो कर रहे थे उसी बीच वह बड़े हादसे का शिकार होने से से बच गये, ऐसा बताया जा रहा है कि राहुल के स्वागत के लिये लाये गये गुब्बारों में आग लग गयी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि वह राहुल के नजदीक जा पहुंची थी। गनीमत रही कि वहां मौजूद कांग्रेस नेताओं ने समय रहते राहुल को वहां से दूसरी जगह ले जाने में कामयाब रहें।
क्या है पूरा मामला
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर में रोड़ शो कर रहे थे, शासत्री ब्रिज पर कार्यकर्त्ताओं ने राहुल के स्वागत के लिये गुब्बारों से सजावट की थी राहुल का काफिला जैसे ही वहां पहुंचा गुब्बारों में आग लग गयी ऐसा बताया जा रहा है कि यह आग दिये के कारण से लगी थी। यह दिये राहुल की आरती उतारने के लिये मंगवाये गये थे। इन्हीं के संपर्क मंें आने से गुब्बारों में आग लग गयी।

 कोई वहां हताहत नहीं हुआ
गुब्बारे आग के संपर्क में आने के बाद तेज आवाज के साथ फटने शुरू हो गये। आग की लपटें राहुल गांधी तक पहुंच रही थी। जब यह घटना घटी उस समय राहुल गांधी के साथ प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद थे, दोनों नेता जैसे तैसे वहां से बचकर निकल गये। आगजनी के इस हादसे से वहां भगदड़ मच गयी और कार्यकर्त्ताओं मंें मची भगदड़ से स्वागत मंच भी टूट गया, हालांकि कोई वहां हताहत नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online