मप्र में मायावती ने कांग्रेस को दिया झटका, मप्र और राजस्थान में अब गठबंधन नहीं

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा है कि मप्र और राजस्थान में उनकी पार्टी अपनी दम पर चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाया है कि वह भाजपा के एजेंट हैं। उन जैसे नेता कांग्रेस और बसपा का गठबंधन नहीं होने देना चाहते हैं।

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि दिग्विजय सिंह बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम लेकर यह बयान देते हैं कि मायावती पर केन्द्र सरकार का बहुत बड़ा दबाव है। वह सीबीआई और ईडी का डर दिखाकर बसपा और कांग्रेस का किसी भी कीमत चुनावी गठबंधन नहीं होने देना चाहते हैं। यह बयान उन्होंने आज टीवी चैनलों पर दिया है, यह पूरी तरह से असत्य और निराधार एवं तथ्यहीन है।
गलतफहमी में है कांग्रेस
उन्होंने कहा है कि हम अपने सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं कर सकते हैं, उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस गलत फहमी के साथ साथ अंहकार में भी है, कांग्रेस से गठबंधन न करने का फैसला बहुजन समाज पार्टी मूवमेंट के हित में लिया गया है। मायावती ने कहा है कि सिर्फ आदिवासी बहुत छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी क्षेत्रीय दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी, बािकी राजस्थान और मप्र में अब बीएसपी अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online