बिहार के मुंगेर में छापेमारी में गांव में कुंए से एके 47 के कई स्पेयर पार्ट्स और मैगजीन बरामद

जबलपुर/मुंगेर(बिहार). मुंगेर में 20 एके 47 राइफल की बरामदगी के बाद जारी छापेमारी में पुलिस ने फिर इसके पार्ट पुर्जे बरामद किए हैं। सोमवार की देर रात मुंगेर पुलिस की टीम ने बरदह गांव में मंजी उर्फ मंजर के घर पर छापा मारा। घर के आंगन में बने कुएं से पुलिस ने बड़ी मात्रा में एके 47 राइफल के पार्ट पुर्जे बरामद किए। बरामद की गई सामग्री में एके 47 राइफल की 15 मैगजीन, 11 पिस्टल ग्रिप, 3 ब्रिज बोल्ट, 4 गैस ट्यूब, 9 बॉडी कवर व 2पिस्टन राउंड स्प्रिंग जैसे पार्ट्स शामिल हैं। बिहार पुलिस का दावा है कि यह हथियार जबलपुर की आर्डीनेंस फैक्ट्री से लाए गए थे।
बिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीसरे दिन फिर मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी कर एके 47 मामले के फरार आरोपी मनजीत उर्फ मंजर के घर आंगन के कुएं से एके 47 के मैगजीन के साथ भारी मात्रा में स्पेयर पार्ट्स बरामद किए हैं। पुलिस ने इस अभियान के दौरान किसी को अरेस्ट नहीं किया है। पुलिस ने इमरान के कई ठिकानो पर भी छापेमारी की जहां सहयोगी शमशाद के कमरे से एक लैपटॉप बरामद किया गया है। पुलिस अधिकारियाओं का मानना है कि शमशाद के घर से बरामद लैपटॉप से महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं।
बिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीसरे दिन फिर मिर्जापुर बरदह गांव में छापेमारी कर एके 47 मामले के फरार आरोपी मनजीत उर्फ मंजर के घर आंगन के कुएं से एके 47 के मैगजीन के साथ भारी मात्रा में स्पेयर पार्ट्स बरामद किए हैं। पुलिस ने इस अभियान के दौरान किसी को अरेस्ट नहीं किया है। पुलिस ने इमरान के कई ठिकानों पर भी छापेमारी की जहां उसके सहयोगी शमशाद के कमरे से एक लैपटॉप बरामद किया गया है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि शमशाद के घर से बरामद लैपटॉप से महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं।
इमरान के घर और दुकान में की गई छापेमारी
एसपी ने पुलिस बल के साथ मंगलवार को दिलावरपुर स्थित मो. इमरान के घर और दुकान एसके ट्रेडर्स में भी छापेमारी की लेकिन पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी। इमरान के घर में रह रहे मो. शमशाद के कमरे से एक लैपटॉप बरामद किया गया है। इमरान के भारत इंजीनियरिंग वर्क्स और एसके ट्रेडर्स के दुकान व गोदाम में भी छापेमारी की गई।
डायरी में एसके ट्रेडर्स के नाम दर्ज हैं 5 लाख
विश्वस्त सूत्र बताते है कि पुलिस टीम को इमरान की एक डायरी भी हाथ लगी है जिसमें कई लोगों के नाम एवं उसके आगे राशि लिखी मिली है। इमरान की डायरी में एसके ट्रेडर्स के नाम के आगे 5 लाख की राशि लिखी मिली है। पुलिस ने एसके ट्रेडर्स में भी जांच की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online