सीएम योगी से मिली विवेक की पत्नी

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए सोमवार को विवके तिवारी की पत्नी कल्पना उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ सीएम आवास पहुंची। कल्पना के साथ उनके भाई विष्णु शुक्ला भी थे। इससे पहले सीएम योगी ने रविवार को विवके की पत्नी से फोन पर बात की थी तब कल्पना ने मिलकर बात करने की बात कही थी। उन्होंने कल्पना को 25 लाख रुपए व सरकारी नौकरी, दोनों बेटियों को 5-5 लाख की एफडी व मां को 5 लाख की एफडी देने की घोषणा की।
उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया कि सीएम ने कल्पना के परिवार की जिम्मेदारी निभाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने कहा कि इनका मकान किराए का है इनके रहने की भी व्यवस्था की जाए। कल्पना तिवारी को उनकी योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी दी जाएगी। वहीं कल्पना तिवारी ने कहा कि वह सीएम से मिलकर सरकार पर भरोसा बढ़ा है। अब लग रहा है कि परिवार की जिम्मेदारी निभा सकूंगी।
कानून मंत्री ने उठाए पुलिस पर सवाल
रविवार को विवेक के घर पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक ने पुलिस को खूब लताड़ा। उन्होंने कहा कि लखनऊ पुलिस ने पूरा केस स्वयं ही खराब कर दिया है। यही नहीं बृजेश पाठक ने सना को नजरबंद रखने के फैसले को भी गलत ठहराया और कहा कि पुलिस को उससे सादे कागजों पर दस्तखत नहीं लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पूरे मामले में तोड़मरोड़ कर एफआईआर की। इसका उद्देश्य मामले की लीपापोती करना ही है। उन्होंने आरोपित सिपाही की मेजबानी को भी गलत ठहराया। उन्होंने 2 सिपाहियों और अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की बात कही। उन्होंने कहा सरकार अदालत से अपील करेगी कि मामले की सुनावाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online