कलेक्टर श्री चौधरी ने जन.सुनवाई में आए 45 आवेदकों की सुनी समस्यायें, रेडक्रॉस से दी 25 हजार की सहायता

ग्वालियर राज्य शासन की मंशा के अनुरूप मंगलवार को जन.सुनवाई में उपस्थित लोगों की समस्याओं को अधिकारियों द्वारा सुना गया तथा निराकरण की कार्रवाई की गई। कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कलेक्ट्रेट में जन.सुनवाई कार्यक्रम में 45 आवेदकों की समस्ययाओं को पूरी गंभीरता एवं संदेनशीलता के साथ सुना तथा अधिकारियों को निराकरण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवम वर्मा, अपर कलेक्टर टीएन सिंह, रेडक्रॉस से जिला अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर ने जनसुनवाई में रेडक्रॉस से मिसहिल स्कूल लक्ष्मीबाई कॉलोनी की कक्षा.9वीं की छात्रा कु हेमिन्द्र बोहरे व कक्षा.10वीं की छात्रा कु जान्हवी बोहरे की फीस भरने हेतु 15 हजार की सहायता राशि दी। इसी प्रकार सिकन्दर कम्पू वीरपुर निवासी श्रीमती सरिता कुशवाह को 10 हजार की सहायता राशि प्रदाय कर खाद्य आपूर्ति अधिकारी को घरेलू गैस सिलेण्डर देने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने इस दौरान गरीब वृद्धजनों को सर्दी के प्रकोप से बचने हेतु कंबल भी प्रदान किए। कलेक्टर ने विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के माध्यम से गरीब एवं जरूरतमंदों को कंबल प्रदाय किए जाने हेतु विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं को 700 कंबल वितरित किए। कलेक्टर ने आचार्य विद्यासागर योजना के तहत एक आवेदक के डेयरी व्यवसाय का प्रकरण बनाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online