हाफिज सईद की फोटो के साथ सांसद प्रज्ञा को भेजा उर्दू में लेटर, मोदी-शाह व अजीत डोभाल की तस्वीर पर क्रॉस

भोपाल. भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध लेटर भेजा गया है। यह लेटर उर्दू में लिखा हुआ है और इस लेटर के मिलने से हड़कंप मच गया है। लेटर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की फोटो लगी है और इन फोटो को क्रॉस किया गया है। चिट्ठी में हानिकारक पाउडर लगा है। मौके पर पहुंची भोपाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है वहीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि लिफाफे में हानिकारक केमिकल होने के कारण उन्हें स्किन इंफेक्शन हो गया है।
लेटर में हाफिज सईद की फोटो
इस लेटर के लिफाफे में आतंकी हाफिज सईद की फोटो लगी हुई है। लेटर के नीचे के हिस्से में पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल की फोटो को क्रॉस किया गया है। एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि सांसद के पाय यह लेटर अक्टूबर में आया था इसे सोमवार को खोला गया। लेटर में गाली-गलौच के साथ जान से मारने की धमकी दी गई है।
पुलिस ने दर्ज किया केस
भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर पर संदग्धि लेटर पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया। सांसद के घर में संदिग्ध लेटर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम भी पहुंची। इस लेटर के साथ भेजे गए पाउडर की जांच की जा रही है फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online