ईसागढ़-ज्वेलरी शॉप से 8 लाख गहने लूटे, पीछा किया तो चोर बोला भाग जा नही ंतो गोली मार देंगे

अशोकनगर(ईसागढ़) ईसागढ़ के न्यू वैशाली आभूषण मंदिर के गहने की दुकान से शनिवार और रविवार की दरमियानी रात लगभग 10 चोर 8 लाख के गहने और एक एलईडी चुरा ले गये। चोर इतने बेखौफ थे कि ताले टूटने की आवाज सुनने के बाद पड़ोसी बाहर आया तो उसे चुपचाप जाने के लिये कहा। वहीं भागते समय जब दो सगे भाई उनका पीछा करने लगे तो वह रूक कर बोले भाग जा, वरना गोली मार देंगे। चोरों के इस बेखौफ रवैये से पुलिस प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये हैं। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।
क्या है पूरा मामला
दुकान के प्रोपराइटर वैभव पुत्र स्वण् अखलेश सोनी ने पुलिस को बताया कि उनकी दुकान के ऊपर ही निवास है। कुछ लोगों के चोर.चोर चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद जब ऊपर से देखा तो 3.4 आदमी दुकान के बाहर खड़े थे। ऊपर से चिल्लाने पर अंदर घुसे व्यक्ति जिनकी संख्या भी लगभग इतनी थी, वह भागने लगे। ताले खोलकर जब वे नीचे पहुंचे तो चैनल गेट के साथ ही दुकान के ताले टूटे हुए थे और 8 लाख के गहने गायब मिले। साथ ही एलईडी भी चोर ले गए। दुकानदार के मुताबिक घटना से एक दिन पहले उनकी दुकान पर दो अज्ञात लोग चांदी की अंगूठी लेने आए थे जिनका हुलिया सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोरों से मिलता जुलता है। भागते में करीब 50 से 70 ग्राम वजन का सामान सड़क पर गिरा मिला।
भाग जा नही तो गोली मार देंगे
टचानक चोर चोर की आवाज से नींद खुली तो मैं और मेरा भाई दीपक उठकर बाहर आये और चोरों को दौड़ते देख लगा कि मोहल्ले के लोग दौड़ रहे होंगे तो हमने भी पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने दौड़ते दौड़ते गाली तो हमने भी गालियां देना शुरू कर दिया। भागते में एक तालाब के पास गिरा तो और बदमाश रूके और पलटकर बोले कि भाग जा नही तो गोली मार देंगे। उनके हाथों में हथियार देखकर हम वापिस आ गये। रवि त्यागी, चोरों का पीछा करने वाला युवक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online