कामतानाथ मंदिर में श्रीराम के दरबार में राहुल गांधी को पंडितों ने कराई विशेष पूजा अर्चना

सतना. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चित्रकूट में कामतानाथ मंदिर के श्रीराम दरबार पहुंच गए। वहां उन्होंने दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की। मंदिर में दर्शन करके वह विंध्य में संकल्प यात्रा की शुरूआत करेंगे। उनके आने से पहले ही मंदिर परिसर में आम श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया।
राहुल गांधी गुरूवार सुबह इलाहाबाद पहुंचे। वहां से हेलीकॉप्टर से चित्रकूट पहुंचे उनकी अगवानी प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने की। मंदिर में दर्शन के बाद राहुल परिक्रमा पथ पर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे इसके बाद वह सतना के लिए रवाना हो जाएंगे।
सतना में जनसभा को करेंगे संबोधित
रजौला में आयोजित सभा को संबोधित करने के बाद हेलिकॉप्टर से हवाई पट्टी सतना आएंगे। फिर सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचकर भोजन और विश्राम करेंगे इसके बाद बीटीआई मैदान जाकर सभा को संबोधित करेंगे और वहां से विशेष बस पर सवार होकर सड़क मार्ग से रीवा रवाना होंगे। 5 बजे रीवा में रोड शो करेंगे।
सुरक्षा में 1500 अधिकारी, कर्मचारी
पुलिस मुख्यालय से राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए 13 आईपीएस अधिकारी, 18 एएसपी, 30 डीएसपी के साथ एसएएफ की 4 कंपनियां, एसटीएफ जबलपुर की एक कंपनी और डीजी रिजर्व के 600 जवान उपलब्ध कराए हैं। पुलिस मुख्यालय से हरी झांडी मिलने के बाद पुलिस बल सतना पहुंच गया है। राहुल गांधी की सुरक्षा व्यवस्था में कुल 1500 अधिकारी, कर्मचारी लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online