भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में 200 करोड़ रुपए फूंक रही सरकार- कमलनाथ

छिंदवाड़ा. मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर आरोप लगाया कि सरकार इस कार्यक्रम पर 200 करोड़ रुपए फूंक रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार झूठी घोषणा कर रही है। जिस सरकार पर 2 लाख करोड़ का कर्जा वो घोषणा कैसे पूरी करेगी। शिवराज सिंह मेरे मित्र हैं इसका यह मतलब नहीं कि मैं उनकी गलत नीतियों का विरोध न करूं। मैं शिवराज सिंह चौहान की हर गलत नीति का विरोध करता रहूंगा।
कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा आए थे और उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में विकास हुए हैं इसके लिए मैं उनको धन्यवाद देता हूं। मैंने केंद्र सरकार से छिंदवाड़ा का विकास कराया है और मैं शिवराजसिंह चौहान को चुनौती देता हूं कि वह बताएं कि छिंदवाड़ा में उन्होंने कौन सा विकास कराया है। यहां का हर व्याक्ति इस बात का गवाह है कि मैंने छिंदवाड़ा के विकास के लिए खुद बैठकर योजनाएं तैयार की हैं उन्होंने कहा कि हमारी मंशा है कि इस बार विधान परिषद का गठन किया जाए।
गठबंधन को लेकर बात जारी
कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में दूसरे दलों से गठबंधन के सवाल पर कहा कि कांग्रस की बसपा और गोंगपा से बात जारी है। टिकट वितरण पर उन्होंने कहा कि सामने वाली पार्टी के प्रत्याशी के आधार पर टिकट बांटे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online