गुंडो का समाज में कोई स्थान नहीं सख्त जवाब मिलेगा- एडीजी राजाबाबू सिंह

ग्वालियर. गुंडो का समाज में कोई स्थान नहीं है। इनामी बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। आगे भी इसी भाषा में हर वारदात का उन्हें जवाब मिलेगा। जनता को भी अपराध से मुक्त होने के लिए जागरूक होना चाहिए और पुलिस का मनोबल बढ़ाना चाहिए।
एडीजी राजाबाबू सिंह मंगलवार की सुबह 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे यहां डीआईजी एके पांडे और एसपी नवनीत भसीन के साथ उन्होंने क्राइम ब्रांच की टीम को बुलाकर पंकज सिकरवार की हत्या के मुख्य आरोपी परमाल तोमर का एनकाउंटर करने वाली टीम का सम्मान किया। उन्होने डीएसपी रत्नेश सिंह तोमर व टीआई दामोदर गुप्ता से लेकर सिपाही तक को माला पहनाकर प्रंशसा पत्र सौंपा। उन्होंने मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि पुलिस का काम काफी चुनौतीपूर्ण होता है। आज आप एक वारदात को ट्रेस कर अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचाते है इसके एक मिनट बाद दूसरी वारदात हो जाती है तो पब्लिक पुलिस को कोसती है इसके लिए पुलिस को हताश नहीं होना चाहिए। समाज की सुरक्षा और शांति के लिए सतत प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैदानी स्तर पर काम करने वाला स्टाफ पुलिस विभाग की बैक बोन होता है। हम उनका काफी सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि एसपी जिन नामों को देगें उनके आउट ऑफ टर्न प्रमोशन के लिए प्रस्ताव बनाकर पुलिस मुख्यालय को देंगे।
इनकी रही पूरे ऑपरेशन में खास भूमिका
रत्नेश सिंह तोमर डीएसपी, दामोदर गाुप्ता टीआई, एसआई, हरेन्द्र सिंह राजपूत, एसआई, हैंड कान्स्टेबल राजीव सोलंकी, गुलशन सोनकर, आरक्षक विक्की तोमर, नीरज सिंह यादव, भगवती सोलंकी, अभिषेक तिवारी, सुमित सिंह भदौरिया।
इंदौर तर्ज पर माफिया की तोड़ेंगे कमर, लिस्ट बनना शुरू
इंदौर में माय होम बार के मालिक जीतू सोनी के खिलाफ कार्यवाही के बाद ग्वालियर में भी माफिया के खिलाफ एक्शन चलेगा। पुलिस ऐसे लोगों की लिस्ट बना रही है जो जमीन पर कब्जा और अवैध वसूली करते है इनके खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाया जाएगा। एडीजी राजाबाबू ने बताया कि पूरे मप्र में माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही शुरू करने जा रही है। इंदौर से इसकी शुरूआत हो चुकी है। शहर में भी इसी तर्ज पर कार्यवाही होने जा रही है। जिला पुलिस को इस कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है। ऐसे लोगों को चिन्हित करके उनकी लिस्ट बनाएगी इसके बाद बड़े स्तर पर कार्यवाही की जाएगी। इस कार्यवाही में किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online