सेना के जवान सहित बाकी 2 आरोपी 10 दिन बाद अरेस्ट पूछताछ जारी

रेवाड़ी. रेवाड़ी गैंगरेप मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों पंकज और मनीष कुमार को 11 दिन बाद रविवार को अरेस्ट कर लिया गया। पंकज आर्मी में पदस्थ है। इस वारदात के मास्टरमाइंड सहित 3 लोगों को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। पुलिस के अनुसार दोनों को नाहड़ रेस्ट हाउस में रखा गया है जहां इनसे पूछताछ जारी है।
देर शाम बेसुध हालत में फेंका था
वारदात 12 सितंबर की है 19 वर्षीय छात्रा सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब वह कनीना बस स्टैंड के नजदीक खड़ी थी तो उसी के गांव के पंकज, मनीष और निशु उसे मिले उन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर पानी पीने को कहा जिसमें पहले से कोई नशा मिलाया गया था।
आरोपी छात्रा को अगवा कर झज्जर की सीमा के खेत में बने एक ट्यूबवेल के कमरे में ले गए। वहां उनके और भी साथी मौजूद थे उन्होंने नशे की हालत में छात्रा से गैंगरेप किया और फिर देर शाम उसे वापस कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फेंककर फरार हो गए।
तीन दिन पहले हो चुके अरेस्ट
गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के मुख्य आरोपी व उसके दो साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जिसकी जानकारी एसआईटी प्रमुख ने पत्रकारवार्ता दी थी। अब 2 आरोपियों को एसआईटी ने महेंद्रगढ़ के सतनाली गांव से अरेस्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online