ग्रामीणों ने मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश

मुरैना(पहाड़गढ़). मप्र के मुरैना जिले में 50 हजार रूपये का टेरर टैक्स मांगने आये बदमाशों से करसा मानपुर के ग्रामीणों की मुठभेड़ हो गया है जिससे ग्रामीणों ने एक बदमाश को मार गिराने में साहस दिखाया है, फायरिंग में दूसरे बदमाश के घायल होने के निशान भी पुलिस को जंगल इलाके से मिल हैं।
क्या है पूरा मामला
धराशायी बदमाश की शिनाख्त रामखिलाड़ी गुर्जर के रूप में हुई पुलिस इस बदमाश का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है ग्रामीणों की सुरक्षा के लिये पुलिस बल उपलब्ध कराया गया है। जो खरीफ सीजन की फसल कटने तक उनके साथ मौजूद रहेेगा। शुक्र – शनिवार की दरमियानी रात 12 बजे 5 हथियारबंद बदमाश व 2लाठी वाले बदमाश, करसा मानपुर की खिरकाई में पहुंचे और उन्होंने तेज आवाज देकर टपरों में सो रहे किसानों को जगाया और उनसे 50 हजार रूपये देने की बात कही। बदमाशों की आवाज सुनकर पहले से मोर्चा संभाले बैठे ग्रामीणों ने विश्राम सिंह व हरी सिंह बाथम नामक वृद्धों को चर्चा के लिए बदमाशों के पास भेजा। रुपए न मिलने पर गुस्साए बदमाशों ने लाठी से दोनों वृद्धों की मारपीट की और दहशत पैदा करने के लिए एक फायर भी किया।
रामखिलाड़ी गुर्जर का राजस्थानी का बदमाश है
मुठभेड़ में धराशायी बदमाश रामखिलाड़ी गुर्जर के संबंध में एसपी अमित सांधी ने शानिवार की शाम धौलपुर एसपी से उसका आपराधिक रिकॉर्ड मांगा तो तथ्य सामने आये कि रामखिलाड़ी गुर्जर के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने रिकॉर्ड में आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online