प्रशासन व डॉक्टरों का विवाद सिंधिया के पास पहुंचा, 26 को बैठक डॉक्टर और जिला प्रशासन के बीच

ग्वालियर. प्रशासन और चिकित्सकों के बीच चल रहा विवाद अब थामने का नाम ले रहा है। शहर के कई निजी चिकित्सालयों को नोटिस देने के बाद प्रशासन ने भी कोई नया कदम नहीं बढ़ाया है। डॉक्टर भी नोटिस का जवाब नहीं दे रहे है लेकिन अब दोनों खेमों की अंदरूनी कोशिश विवाद को तूल देने की बजाए बैठकर निपटारे की है। इसके लिए प्रशासन और चिकित्सकों दोनों से ताल्लुक रखने वाले एक्टिव है। चिकित्सकों का कहना है कि उनकी टीम के कुछ लोग दिल्ली जाकर सारी बात ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बता चुके हैं।
जेएएच में होगी बैठक
ज्योतिरादित्य सिंधिया 28 नवंबर को ग्वालियर आ रहे है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि जेएएच में भी आएंगे तो वहीं उनके सामने बात होगी तब तक चिकित्सक सिर्फ प्रशासन के कदम को सिर्फ देखेंगे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की सेंट्रल वर्किंग कमेटी के सदस्य डॉ. एएस भल्ला के अनुसार चिकित्सकों की बैठक जारी है उसमें कई बातों पर विचार हो रहा है। इसमें पक्ष रखा गया है कि टकराव की बजाए समस्या का समाधान निकलता है तो बेहतर है। समस्या की जड़ को कैसे दूर किया जाए इसके लिए भी मंथन चल रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी घटनाक्रम बताया है उन्होंने भी कहा कि विवाद को खत्म करने का जरिया तलाशना होगा।
डॉक्टर और जिला प्रशासन के बीच बैठक
कलेक्ट्रेट में 3 बजे के लगभग प्रशासन और डॉक्टर के बीच बैठक रखी गयी है जिसमें दोनों के बीच हुई गलतफहमियों को दूर किया जायेगा और इसमें एडीजी राजाबाबू सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online