ग्वालियर में दिनदहाड़े बीच सड़क पर बाइक सवार को गोलियों से उड़ाया

ग्वालियर. शहर में अयोध्या पर फैसले को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था किया है लेकिन एक बेखौफ बंदूकधारी ने पुलिस के दावों की धज्जियां उड़ा दी। ग्वालियर जैसे महत्वपूर्ण शहर में दिनदहाड़े खिलौने की तरह सरेआम सड़क पर एक युवक को गोलियों से उड़ा दिया। बेखौफ होकर वहां से आगे बढ़ जाता है न तो उसे कानून का डर न पुलिस का खौफ और न ही वहां मौजूद लोगों का भय है। ग्वालियर के दाना ओली इलाके में गोली मारकर हत्या के मामला, मृतक की हुई शिनाख्त, मृतक का नाम रवि उर्फ कबीर तोमर है, मृतक के खिलाफ ग्वालियर के झांसी रोड, जनकगंज और भोपाल चोरी के मामले थे दर्जएदो माह पहले चोरी के प्रकरण में हुआ था गिरफ्तार, मृतक थाना जनकगंज का निगरानी बदमाश था, मृतक ग्वालियर के सात भाई की गोठ इलाके का था रहने वाला, आरोपी का नाम अक्कू उर्फ राकेश शर्मा है।
पेट में सटाकर गोली मार दी
मृतक युवक का नाम सब्बीर बताया जा रहा है वह बाइक से बंदूकधारी शख्स के सामने से गुजर रहा था तभी वह पेट में सटाकर गोली मार दिया। गोली लगने के बाद युवक कुछ दूरी पर लगे कार से जाकर टकारा गया। टकराने के बाद वह वहीं पर गिर जाता है। गोली मारने वाला शख्स आगे बढ़ जाता है। युवक ने तड़प-तड़पकर वहीं दम तोड़ दिया। मगर किसी ने उस युवक को अस्पताल पहुंचाने तक की जहमत नहीं उठाई और न ही गोली मारने वाले शख्स को पकड़ने की कोशिश की।
इलाके में घटना के वक्त भगदड़ मच गई
जानकारी के अनुसार घटना शहर के दानाओली इलाके की है। युवक को आरोपी ने गोली क्यों मारी इसकी जानकारी तो अभी नहीं है। सीसीटीवी को गौर से देखेंगे तो बंदूक लिए हुए आरोपी शख्स 2 कम उम्र के लड़कों के साथ सड़क के मोड़ पहुंचता है। थोड़ी देर वहां रूकता है फिर बैक होता है। वह जैसे ही बैक होता है तभी बाइक से आ रहे सब्बीर पर उसकी नजर पड़ती है और वह बाइक सवार की तरफ बढ़ता है और गोली चला देता है। गोली लगने के बाद कुछ दूर आगे युवक गिर जाता है। गोली मारने वाला बंधूकधारी आगे बढ़ जाता है लेकिन इलाके में घटना के वक्त भगदड़ मच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online