मुरैना फायर ब्रिगेड टोल टैक्स कर्मचारी को कुचलते हुए निकल गयी, तब ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्वालियर/मुरैना. नूराबाद तिलहन संघ के पास टायर फैक्ट्री में लगी आग बुझाने के लिये जा रही फायर ब्रिगेड ने बुधवार की सुबह 3.45 बजे बैरियर तोड़कर एक टोल कर्मचारी को कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। यह पूरी घटना टोल टैक्स बैरियर में लगे कैमरों में कैद हो गयी। युवक की मौत से गुस्साये परिजन ने हाइवे पर दोनों ओर ट्रैफिक जाम कर दिया।
तब जाकर कहीं खुला जाम
हादसे के बाद एसडीएम, निगमायुक्त, व तहसीलदार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को 15 हजार रूपये की तात्कालिक मदद, संविदा नौकरी और फायर ब्रिगेड ड्रायवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आश्वासन के साथ ही टोल कंपनी के मैनेजर ने 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता समेत पीएफ व अन्य फण्ड देने का वादा किया तब जा कर कही गुस्साई भीड़ ने सुबह 8.30 बजे जाम हटाया और हाइवे पर यातायात सुचारू रूप से संचालित हो पाया।
कैमरे में रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना
छौंदा टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी फुटेज में रवि अपने काउंटर से बाहर निकलकर डिवाइडर के ऊपर से निकल रहा था। लेन के बाहर बैरियर लगा था, इसलिए उसे अंदाजा नहीं था कि कोई वाहन अचानक आ जाएगा। इसी दौरान मुरैना नगर निगम की तेज रफ्तार फायर ब्रिगेड बैरियर तोड़ते हुए उसे रौंदकर निकल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online