पंकज सिकरवार हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा

रुपये व रायफल लेने आया आरोपी, पुलिस देख भाई-भाभी ने छत के रास्ते से भगाया
ग्वालियर. प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार हत्याकाण्ड में फरार चल रहा आरोपी संजय तोमर अपने घर पर रुपए व लायसेंसी रायफल लेने आया था। संजय तोमर के घर आने की सूचना मिलते ही उसे पकड़ने हजीरा थाना पुलिस जा पहुंची। पुलिस को देखते ही आरोपी के भाई विनोद तोमर और भाभी क्षमा तोमर दीवार बन गए और छत के रास्ते आरोपी को भगा दिया। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी नंबर दो बिरला नगर की है। आरोपी के भागने के दौरान उसकी भाभी तो भीड़ में गायब हो गई लेकिन भाई को पुलिस ने पकड़ लिया और उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और आरोपी की मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।
भाई को पकड़ पुलिस ने मामला दर्ज किया
हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने रवाना की गई। जिस समय पुलिस टीम आरोपी संजय तोमर के घर पहुंची, आरोपी अपने भाई विनोद और भाभी क्षमा से 10 हजार रुपए ले चुका था और अपनी लायसेंसी रायफल मांग रहा था। आरोपी को देखते ही पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो उसका भाई विनोद और भाभी ने पुलिस का रास्ता रोक लिया और आरोपी छत के रास्ते भाग निकला। आरोपी को भागते देखकर पुलिस ने प्रयास भी किया लेकिन विनोद और क्षमा पुलिस के सामने अड़ गए। हंगामा हुआ तो आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और इसी बीच क्षमा भी वहां से निकल गई। पुलिस ने आरोपी की भागने के बाद विनोद को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और आरोपी की मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।
जल्द ही आरोपी हिरासत में होगा-सीएसपी
सीएसपी रवि भदौरिया ने कहा आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना की गई है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा फिलहाल मददगार भाई विनोद तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online