लग्जरी लाइफ जीने की आदी श्वेता जैन की आज ऐसी हालत हो गई

भोपाल. मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में आरोपित महिलाएं इंदौर के जिला जेल में बंद है। इंदौर जिला जेल में बंद श्वेता विजय जैन का वीडियो सामने आया है इस वीडियो में श्वेता जैन के चेहरे की रंगत उड़ी हुई है। इंदौर जिला जेल में बंद श्वेता जैन ने जेल में आयोजित एक प्रतियोगिता में भाग लिया था इस प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल करने वाली श्वेता विजय जैन हैनीट्रैप मामले की मास्टर माइंड है।
जेल में श्वेता के चेहरे की रंगत उड़ गई
श्वेता विजय जैन अपने मैकअप पर लाखों रुपए खर्च करती थी। श्वेता जैन लग्जरी लाइफ जीने की आदी हो चुकी थी लेकिन जेल में उसके चेहरे की रंगत उड़ गई। श्वेता जैन की जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे हुए है। शाही जिंदगी की शौकीन श्वेता जैन की अधिकतर रातें रेव पार्टी और 5 सितारा होटलों में गुजारती थी। पार्टियों में नए श्किार को फंसाना श्वेता भली भांति जानती थी। वह आए दिन ब्यूटी पार्लर, कास्मेटिक सेंटर जाती थी। श्वेता की नौकरानी ने बताया था कि वह आए दिन अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए रोज 1.30 घंटे मलिश कराती थी। गिरोह में शामिल युवतियों को वह लग्जरी लाइफ जीने का ऐसा आदी बनाती थी कि वह इस गिरोह को छोड़कर बाहर नहीं जा पाती थी।
इंदौर जिला जेल में जीती प्रतियोगिता
आरती, श्वेता और मोनिका ने इनाम जीता साथ ही जेल में आगे होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए भी अपना नाम लिखवाया। इंदौर जिला जेल की अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया शाम दीपक सजाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में करीब 35 महिला और पुरूष कैदियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर संयुक्त रूप से आरती दयाल और श्वेता जैन रहीं वहीं मोनिका यादव को सांत्वना पुरस्कार मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online