किडीज कॉर्नर स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

ग्वालियर. स्पोर्ट्स में नम्बर वन बनने की टिप्स देने का झांसा देकर एक स्पोर्ट्स टीचर 13 वर्षीय मासूम बच्ची को अपने घर लाया और नशीली सिगरेट पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र विद्या अपार्टमेंट गोविंदपुरी की है। वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसे मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देगा और उसका स्पोर्ट्स कैरियर खत्म हो जायेगा। वारदात से सहमी छात्रा को जब गुमसुम रहने लगी तो छात्रा की मां का यह देखकर शंका हुई तो घटना का पता चला। मामले का पता चलते ही मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
कंपू आमखो निवासी 13 वर्षीय शिवपुरी लिंक रोड स्थित किडीज कॉर्नर स्कूल की छात्रा है। स्कूल में हिमांशु पटेल स्पोर्ट्स टीचर है। पिछली 5 अक्टूबर को आरोपी छात्रा को कोचिंग जाते समय मिला और उसे स्पोर्ट्स टिप्स देने के बहाने अपने साथ लेकर विद्या अपार्टमेट गोविंदपुरी के फ्लैट लेकर पहुंचा। वहां उसे छात्रा को नशीली सिगरेट पिलाई। जिससे छात्रा अचेत हो गयी और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद जब छात्रा को होश आया तो हिमांशु धमकी देने लगा।
मां थी शहर से बाहर
ऐसा बताया गया है कि छात्रा को कोचिंग छोड़ने के लिये और लेने के लिये उसकी मां ही जाती थी, लेकिन घटना के दिन मां को किसी जरूरी काम से शहर से बाहर जाना पड़ा था और छात्रा अकेले कोचिंग जा रही थी। रास्ते में आरोपी मिला और उसे बहलाकर ले गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online