सिंधिया से बोले महाराज कोई सुनवाई नहीं हो रही इससे तो भाजपा सरकार में काम हो जाया करते थे

ग्वालियर. श्योपुर जिले में वक्फ इंतजामिया कमेटी जमातखाना के सहयोग से शहर काजी अतीक उल्लाह कुरैशी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस की सरकार में भी उनके साथ भेदभाव करने की शिकायत की गई। अधिकतर आरोप जिला प्रशासन पर लगाए गए। सिंधिया ने कहा कि मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि सरकार किस की है लेकिन अभिव्यक्ति के अधिकार को नहीं छीना जाना चाहिए मैं इस बात का पक्षधर हूं। अगर मेरी सरकार भी आपकी बात नहीं सुनेगी तो मैं आपकी आवाज बनूंग।
सरकार हमारी, नेता हमारे फिर भी सुनवाई नहीं
इससे पहले सिंधिया से मोतीकुंज के हॉल में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार हमारी, नेता हमारे फिर भी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार सिर्फ मंत्री और विधायक तक सीमित रह गई है। वहीं कराहल में वरिष्ठ कांग्रेस राजकुमार गुप्ता ने कहा कि प्रभारी मंत्री संगठन और कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं करते । किसी काम के लिए बोलो तो वह कहते है कि विधायक सीताराम आदिवासी के पास जाओ आप ही बताओ हम क्या करें।
सिंधिया यह शिकायत सुनकर बोले कौन है प्रभारी मंत्री तब पूर्व विधायक रामनिवास रावत ने कहा लाखन सिंह यादव तो सिंधिया मुस्कुराकर बोले में बात करता हूं। सिंधिया दोपहर 2.30 बजे शहर के मोतीकुंज मैरिज गार्डन पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस के ब्लॉक, मंडल व सेक्टर, जिला व जनपद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से उनकी पीड़ा जानी। मोतीकुंज के हॉल में करीब एक सैंकड़ा से अधिक कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के सामने अपना दुखड़ा रोया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online