अपहृत बिजनेसमैन मुकेश मित्तल को स्कॉर्पियों से धक्का देकर भागे अपहृतकर्त्ता, पुलिस ने 4 को पकड़ा

अलवर. राजस्थान जिला अलवर उद्योगपति मुकेश मित्तल को सोमवार की सुबह मिल गये। अपहरणकर्ता उन्हें धोबी गट्टा के नजदीक सूनसान इलाके में छोड़ कर भाग गये। पुलिस ने पीछा कर चारों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस मुकेश को शिवाजीनगर थाने ले गयी और इससे पूव्र वहीं पासमें उनकी कार मिली थी। शहर के सबसे वीआईपी क्षेत्र मोती डूंगरी स्थित मकान नम्बर 6 में रविवार की रात को हथियारबन्द बदमाशों ने मारूति कार के शोरूम एमजी मोटर्स के डायरेक्टर उद्योगपति मुकेश मित्तल के घर लूटपाट का उनका अपहरण कर उन्हीं की कार से ले गये थे। बदमाशों ने घर के सदस्यों को एक कमरे में बन्द कर दिया, इसके बाद कैश व ज्वैलरी लेकर फरार हो गये।
लुटेरों ने मुकेश मित्तल के परिवार वालों से कहा कि यदि आपने पुलिस को सूचना दी तो दिल्ली में तुम्हारे बेटे को भी उठा लेंगे। वहां भी हमारे लोग खड़े हैं। वारदात की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली। घर में मौजूद गार्ड रामसिंह राठौड़ ने बताया कि वह गेट पर अपनी ड्यूटी कर रहा था, तभी 5 बदमाश घर में घुसे और उसकी कनपटी पर पिस्टल लगाकर मारते हुए मुकेश मित्तल के पास ले चलने को कहा।
घर में महिलाओं से जेवर देने को कहा
गार्ड घर के पीछे के दरवाजे से बदमाशों को घर में ऊपर ले गया, जहां मिले मुकेश मित्तल को बदमाशों ने पकड़ लिया। वहां मौजूद मित्तल की पत्नी स्वाति व भाभी सुनीता और नौकर लल्लू को बदमाशों ने एक जगह खड़ा कर दिया। महिलाओं से बदमाशों ने घर में रखी नकदी व ज्वैलरी निकालकर देने को कहा। इसके बाद बदमाश बैग में कैश व ज्वैलरी भरकर ले गए। भागने से पहले बदमाशों ने गार्डए सर्वेंट व परिवार की दोनों महिलाओं को एक कमरे में बंद कर दिया और मुकेश मित्तल को अपने साथ उनकी ही स्विफ्ट डिजायर कार में ले गए। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि बदमाश कितनी नकदी व जेवरात ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online