भारतीय सेना ने एलओसी पर बैट की घुसपैठ की कोशिश नाकाम

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार कश्मीर में घुसपैठ कराने की फिराक में लगा हुआ है। कश्मीर में माहौल खराब करने की साजिश में लगे पाकिस्तान की पोल खोलने का एक वीडियों सामने आया है। सेना के सूत्रों द्वारा जारी एक वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार पाकिस्तानी सेना और आतंकियों के समूह बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) के घुसपैठिये भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे हैं।
दरअसल, पाकिस्तान के बैट घुसपैठियों ने 12-13 सितम्बर की दात को एलओसी पर हाजीपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी। सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी घुसपैठियों पर फायरिंग की और उन्हें ढेर कर दिया। आपको बता दें कि कश्मीर में लगातार आतंकी घुसपैठ की कोशिश में लगे पाकिस्तान ने अगस्त महीने में ही भारतीय सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की 15 कोशिशों को विफल कर दिया था।
सेना के सूत्रों के हवाले से वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पाकिस्तानी घुसपैठियें भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। नाइटविजन कैमरे की इन तस्वीरों में घुसपैठिये दिखाई दे रहे हैं। इसके भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा इन घुसपैठियों पर ग्रेनेड से हमला किया गया हऔर आतंकियों को मार गिराया पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप के कमाण्डों और आतंकियों के इस ग्रुप के पास अण्डर बैरल ग्रेनेड लांचर लिये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online