महिला को बंधक बनाकर 7 माह तक सामूहिक दुष्कर्म, 8 माह के बाद हुई एफआईआर

ग्वालियर. मप्र के ग्वालियर की शहर पुलिस को 7 महीने तक एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक ज्यादती के मामले को दर्ज कराने में 8 माह का वक्त लग गया। इन 8 महीनों में महिला सैकड़ों पर पुलिस थाने के चक्ककर काटती रही और उसे हर बार कार्यवाही चल रही है कार्यवाही का आश्वासन मिलता रहा । अभी भी इस मामले के सभी आरोपी फरार हैं।
क्या है पूरा मामला
घटना 24 जुलाई 2017 गोल पहाड़िया इलाके की है। बेटे के साथ बाजार आई एक 32 वर्षीय महिला का 4 युवकों ने कार में अपहरण कर लिया। एक मकान में महिला को बंधक बना 7 महीने तक दुष्कर्म करते रहे। इसी साल 23 फरवरी 2018 को महिला को धमकाकर छोड़ दिया। महिला ने 23 फरवरी को ही गिरवाई थाने में मामले की शिकायत कर दी। करीब 8 महीने बाद पुलिस ने 14 सितंबर 2018 को पुलिस ने किया मामला दर्ज किया है।

महिला ने पुलिस में बयान दर्ज कराया
7 माह बंधक रहने के बाद थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया था कि 24 जुलाई 2017 को अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर खरीददारी करने गयी और लौटते समय लिफ्ट देने के बहाने 4 युवक रामाधार गुर्जर, सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, वनवारी लोधी और मचल लोधी ने उसका अपहरण कर एक मकान में ले गये। यहां 2 कमरे थे। एक में उसके बेटे को रखा और दूसरे कमरे में महिला को रखकर सभी हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। आरोपितों ने 7 माह तक महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online