परिवार से मारपीट पर जवान ने दी (पानसिंह तोमर) बनने की धमकी, सीएम ने दिए जांच के आदेश

भोपाल. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में पर्यटन स्थल हनुवंतिया में आईटीबीपी के जवान अमित सिंह ने परिवार के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस की निष्क्रियता पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर आक्रोश जाहिर किया था जिसके बाद मामले की सूचना मिलने के बाद सीएम कमलनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए। आईटीबीपी के जवान अमितसिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पूरी घटना के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ के उठाए इस कदम की तारीफ की है और उन्हें धन्यवाद कहा है।
स्टाफ-सुरक्षाकर्मियों ने धक्का मुक्की और मारपीट की
खंडवा जिले के जल पर्यटन स्थल हनुवंतिया द्वीप क्षेत्र में भारत-तिब्बत सीमा पर पोस्टेड आईटीबीपी हवलदार अमित सिंह के परिवार के साथ पिछले 16 अगस्त को डेम पर स्थित स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने धक्का मुक्की और मारपीट की थी जिसके बाद जवान अमित सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आक्रोश जाहिर किया था। अपने इस पोस्ट में अमित सिंह ने आक्रोश जाहिर करते हुए नया पानसिंह तोमर बनने की धमकी भी दी थी जिसके बाद अमित सिंह का यह पोस्ट सुर्खियों में छा गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
किसी के साथ मेरी सरकार में अन्याय नहीं होगा
सोशल मीडिया पर अमित सिंह का पोस्ट वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देना सरकार का प्रथम कर्तव्य है। जवान अमित सिंह से भी उन्होंने कहा कि वे चिंता ना करें आपके परिवार को भी पूरी सुरक्षा देना सरकार का कर्तव्य है। किसी के साथ भी मेरी सरकार में अन्याय नहीं होगा और ना अन्याय को किसी भी प्रकार का संरक्षण मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online