मप्र में मचा हड़कंप-आतंकी हैदर कर रहा पूर्व सीएम शिवराजसिंह को मारने की प्लानिंग

भोपाल. इंदौर से बर्धमान ब्लास्ट के आतंकी की गिरफ्तारी के बाद भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने हैदर अली नाम के कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। हैदर अली से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। हैदर के खुलासे से मध्यप्रदेश के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। हैदर अली ने पूछताछ में कबूला है कि वह मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की हत्या की प्लानिंग कर रहा था।
पूर्व सीएम शिवराज समेत कई विधायकों मारने की प्लानिंग थी
हैदर अली ने पूछताछ में यह बताया है कि वह शिवराजसिंह चौहान और भाजपा के विधायक विश्वास सारंग सहित कई नेताओं की हत्या की प्लानिंग कर रहा था उससे पहले ही क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे दबोच लिया है हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हैदर आखिर क्यों भाजपा के इन दिग्गज नेताओं की हत्या की प्लानिंग कर रहा था। एसटीएम और क्राइम ब्रांच की टीम हैदर अली से पूछताछ कर रही है।
हैदर किसके जरिए नेताओं की हत्या करवाना चाहता था?
पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर हैदर किसके जरिए इन नेताओं की हत्या करवाना चाहता था। क्या इस काम के लिए हैदर अली ने शूटर ढूंढ लिय थे ऐसे कई सवाल है जो हैदर से पूछे जा रहे है लेकिन स्वतंत्रता दिवस समारोह से एक दिन पहले इस खुलासे मध्यप्रदेश में हड़कंप है क्योंकि एक दिन पहले ही यहां से एक आतंकी की भी गिरफ्तारी हुई है।
पुलिस नेताओं की सिक्यूरिटी को भी रिव्यू कर सकती है
हैदर की गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश की पुलिस इन नेताओं की सिक्यूरिटी को भी रिव्यू कर सकती है उसके बाद सुरक्षा के और चाक चौबंद व्यवस्था किए जा सकते है। शिवराजसिंह चौहान भाजपा के कद्दावर नेता है साथ ही अभी वह सदस्यता अभियान प्रभारी है। मध्यप्रदेश के अलावा वह हर दिन दूसरे प्रदेशों के दौरे पर रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online