राजीव चौक पर आतंकियों के पोस्टर लगाए, पुलिस को तुरंत सूचना देने की अपील

नई दिल्ली. खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को आतंकी हमले का अलर्ट दिया है इसके बाद राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है वहीं राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर आतंकियों के पोस्टर लगाए गए है। इन पोस्टरों में इंडियन मुजाहिदीन, अल कायदा और खालिस्तान फोर्स के आतंकी है। पोस्टरों में पुलिस के नंबर दिए गए है साथ ही इन्हें देखे जाने पर सूचना देने की अपील की गई है। जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
रात को टर्मिनल 2 पर बम होने की खबर मिली
इस बीच सोमवार रात दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर बम होने की खबर मिली है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर संजय भाटिया ने कहा कि कॉलर ने कहा कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-2 पर बम रखा गया है। अगर बम को फटने से रोक सकते हो तो राक्कर दिखाओ हालांकि दिल्ली पुलिस ने तलाशी के बाद बम की सूचना को फर्जी बताया।
धमकी के बाद टर्मिनल 2 को खाली कराया
रात करीब 8.30 बजे दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को बम रखे होने की सूचना मिली थी जिस नंबर से कॉल किया गया यूजर ने पूछताछ में बताया कि उसने ऐसा कोई कॉन नहीं किया। पुलिस अभी भी ऐहतियातन सुरक्षा जांच कर रही है। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार बम की धमकी के बाद टर्मिनल 2 को खाली करा लिया गया है। यात्रियों को दूसरे गेट पर भेजा गया और बाहर से आने वाले यात्रियों को विमान के अंदर ही रहने के लिए कहा गया था बाद में सामान्य रूप से टर्मिनल पर काम शुरू किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

users online